scriptबुराड़ी मर्डर केस: अब एक दुकानदार ने खोला ललित के 51 अंकों का राज, माथापच्‍ची में जुटी पुलिस | Burari Case a shopkeeper opens 51point rule police in mathapacchi | Patrika News
क्राइम

बुराड़ी मर्डर केस: अब एक दुकानदार ने खोला ललित के 51 अंकों का राज, माथापच्‍ची में जुटी पुलिस

ललित अपने प्‍लान के बारे में कभी किसी से कोई बात शेयर नहीं करता था।

Jul 05, 2018 / 10:59 am

Dhirendra

burari

बुराड़ी मर्डर केस: अब एक दुकानदार ने खोला ललित के 51 अंकों का राज, माथापच्‍ची में जुटी पुलिस

नई दिल्‍ली। बुराड़ी के संत नगर में एक घर के अंदर 11 शव मिलने के मामले में हर रोज कोई न कोई नया राज खुलकर सामने आ रहा है। तंत्र-मंत्र, 11 पाइपों-खिड़कियों आदि के बाद अब नंबर-51 से जुड़ी कहानी सामने आई है। अब दिल्‍ली पुलिस नंबर-51 के जोड़ को सुलझाने के पीछे असली कहानी से पर्दा उठाने को लेकर माथापच्‍ची में जुटी है।
दस में से दो को एक्टिवेट कराया
दरअसल, एक मोबाइल दुकानदार सुनील कुमार ने इस बात की जानकारी दी है। दुकानदार का कहना है कि भाटिया परिवार के नारायणी देवी के छोटे बेटे ललित ने उसे दस नया मोबाइल नंबर लेने की बातें की थी। लेकिन उसने शर्त रखी थी कि हर मोबाइल नंबरों के अंकों का जोड़ 51 होनी चाहिए। अपने नियमित ग्राहक के आग्रह पर सुनील ने काफी मगजमारी कर दस अंकों के कुल जोड़ वाले नंबर-51 के 2000 मोबाइल नंबर ललित भाटिया को मुहैया कराया। इनमें से ललित ने दस मोबाइल नंबर खरीदे। साथ ही दो नंबरों को एक्टिवेट भी कराया। दुकानदान ने बताया कि इन नंबरों को ललित भाटिया ने घटनावाले दिन शनिवार को खरीदे थे। लेकिन उस दिन वो जल्‍दबाजी में थे।
प्‍लान के बारे में कुछ शेयर नहीं किया
दुकान ने इस बात की भी जानकारी दी कि ललित नया मोबाइल नंबर बार-बार खरीदते थे। लेकिन पहली बार उन्‍होंने दस नए नंबर खरीदे। हर कुछ महीनों के बाद नया मोबाइल भी खरीदते थे। उन्‍होंने बताया कि शनिवार दोपहर 12.28 मिनट पर ललित दुकान पर आए। वह मोबाइल नंबर व मोबाइल की खरीददारी के वक्‍त कुछ देर रुककर अच्‍छे विचार भी शेयर किया करते थे। वो अक्‍सर धार्मिक और रीति-रिवाजों से जुड़ी बातें किया करते थे। लेकिन उन्‍होंने अपने प्‍लान के बारे में कभी कुछ नहीं बताया। न ही उनके बातचीत से इस बारे में कुछ संकेत मिला।

Home / Crime / बुराड़ी मर्डर केस: अब एक दुकानदार ने खोला ललित के 51 अंकों का राज, माथापच्‍ची में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो