scriptबीती रात पुंछ में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, बारामूला में आतंकी घुसपैठ नाकाम | Ceasefire Violation in Poonch Jammu Kashmir | Patrika News
क्राइम

बीती रात पुंछ में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, बारामूला में आतंकी घुसपैठ नाकाम

पाकिस्तानी सेना ने बारामूला में गोलीबारी की आड़ में आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश की है।

नई दिल्लीOct 06, 2019 / 12:29 pm

Kapil Tiwari

Jammu kashmir.jpg
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने से बौखलाया पाकिस्तान लगातार सीमा पर कायराना हरकत कर रहा है। पाकिस्तानी सेना ने शनिवार की रात एकबार फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया। जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान की तरफ से जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके में सीजफायर तोड़ गया। हालांकि इस दौरान भारतीय सेना ने भी पाकिस्तानियों को मुंहतोड़ जवाब दिया।
बारामूला में आतंकी घुसपैठ नाकाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान सीजफायर उल्लंघन की आड़ में आतंकियों की भारत में घुसपैठ कराने की कोशिश कर रहा है। जानकारी के मुताबिक, रविवार की सुबह उत्तरी कश्मीर के बारामूला सेक्टर में आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की। हालांकि भारतीय सुरक्षाबलों ने उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया।
शुक्रवार से ही हो रही है गोलीबारी

आपको बता दें कि पाकिस्तानी सेना लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रही है। शुक्रवार से ही बॉर्डर से सटे इलाकों में गोलीबारी हो रही है और भारतीय सेना इसका माकूल जवाब भी दे रही है। शनिवार की रात कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में गोली की आवाजें सुनने को मिलीं।
इससे पहले गुरुवार को कश्मीर के पुंछ में ही पाकिस्तान की तरफ से हुई गोलीबारी में एक भारतीय जवान शहीद हो गया था। गुरुवार रात उरी में भी पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया था, जिसमें एक आम नागरिक की मौत हो गई थी।

Home / Crime / बीती रात पुंछ में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, बारामूला में आतंकी घुसपैठ नाकाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो