scriptCPM नेता ने गर्भवती महिला की कोख पर मारी थी लात, मजबूरी में कराना पड़ा अबॉर्शन | CPM leader kicked Pregnant woman stomach in Kerala | Patrika News
क्राइम

CPM नेता ने गर्भवती महिला की कोख पर मारी थी लात, मजबूरी में कराना पड़ा अबॉर्शन

एक सीपीएम नेता की गुंडई की वजह से एक महिला को मजबूरी में गर्भपात करवाना पड़ गया है।

Feb 15, 2018 / 04:00 pm

Chandra Prakash

Kerala Kozhikode
नई दिल्ली। केरल के कोझीकोड से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है। यहां कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (CPM) के एक नेता ने गर्भवती महिला के पेट पर लात मार दिया, जिसकी वजह से उसे न चाहते हुए भी गर्भपात करवाना पड़ा। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। जांच के बाद पुलिस ने सात लोगों को हिरासत में भी लिया है।

मजबूरी में कराना पड़ा गर्भपात
घटना उस समय की है जब थंबी नाम के एक सीपीएम नेता और महिला के पति के बीच झगड़ा हो रहा था। महिला बीच बचाव करने गई तो सीपीएम नेता ने महिला के पेट पर जोर से एक लात मार दी। जिससे महिला तुरंत जमीन पर गिर और उसको खून निकलने लगा। आनन फानन में ग्रामीणों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। हालत खराब होने पर उसे मजबूरी में गर्भपात करवाना पड़ा।

पहले भी हुआ है ऐसा मामला
पिछले साल भी केरल में इस तरह का मामला सामने आ चुका है। 3 नवंबर को सीपीआई (एम) कार्यकर्ताओं और एक महिला के कार की टक्कर हो गई थी। उसके बाद सीपीआई (एम) कार्यकर्ताओं ने कार में बैठी गर्भवती महिला से मारपीट की थी और उसे कार से बाहर निकाल कर उसके पेट पर लात मारा था। इस केस में भी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

Home / Crime / CPM नेता ने गर्भवती महिला की कोख पर मारी थी लात, मजबूरी में कराना पड़ा अबॉर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो