scriptपत्नी को दूसरे पुरुष के साथ देख पति की आंखों मे उतर आया खून, फिर… | crpf jawan catches wife in bedroom with friend murderd | Patrika News
क्राइम

पत्नी को दूसरे पुरुष के साथ देख पति की आंखों मे उतर आया खून, फिर…

पत्नी को दूसरे पुरुष के साथ देख पति की आंखों मे उतर आया खून, फिर…

Oct 11, 2018 / 01:22 pm

धीरज शर्मा

wife relation

पत्नी को दूसरे पुरुष के साथ देख पति की आंखों मे उतर आया खून, फिर…

नई दिल्ली। हरियाणा में पिछले महीने मिली लावारिस लाश की गुत्थी अब सुलझा ली गई है। मृतक की पहचान पानीपत के भल्लौर निवासी दीपक के रूप में हुई है। जो समालखा के एक शॉपिंग मॉल में काम करता था। खास बात यह है कि उसकी हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई है।

ये है पूरा मामला
हरियाणा के पानीपत में 30 सितंबर को लावारिस शव मिला, जिससे आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद इस लाश की गुत्थी सुलझाने पुलिस जुट गई। करीब दस दिन बाद पुलिस को गुत्थी सुलझाने में कामयाबी मिली। पुलिस ने इस शव को शिनाख्त दीपक नामक व्यक्ति के रूप में की जो एक शॉपिंग मॉल में बतौर सुरवाइज काम करता था। खास बात यह है कि दीपक की हत्या के आरोप में सीआरपीएफ के एक डिप्टी कमांडेंट सुरेश कुमार की पत्नी यमुना को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला यमुना और मृतक दीपक दोनों फेसबुक फ्रेंड थे। 29 सितंबर को महिला ने दीपक को अपने घर पर बुलाया था और दोनों रात भर साथ रहे, लेकिन 30 सितंबर की सुबह करीब 6 बजे यमुना का पति जम्मू से अचानक घर आ धमका। पति ने जब पत्नी को गैर मर्द के साथ देखा तो वह अपना आपा खो बैठा।

उसने पहले अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की और फिर पत्नी के भाई गौरव को बुलाकर दीपक को जहर देकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को जींद रोहतक हाईवे पर स्थित डीपीएस स्कूल के पास सड़क पर फेंक दिया। मृतक के परिवार वाले पहले हत्या का शक पानीपत के दो युवकों पर कर रहे थे। लेकिन पुलिस ने जब दीपक के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकाली तो पता चला कि वह रोहतक के बसंत बिहार निवासी सीआरपीएफ में डिप्टी कमांडेंट सुरेश कुमार की पत्नी यमुना के साथ कई बार बात कर चुका था।

बस इसी बात से पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने मामले की तह तक जाकर इस गुत्थी को भी सुलझा लिया। पुलिस को जब यमुना पर शक हुआ तो उसे रोहतक के बस अड्डे से गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान यमुना ने पुलिस के सामने सारी वारदात का खुलासा कर दिया। पुलिस ने दीपक की हत्या के आरोप में सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट सुरेश कुमार, उसकी पत्नी यमुना और उसके भाई गौरव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी महिला यमुना गिरफ्तार हो चुकी है जबकि उसका भाई और पति अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Hindi News/ Crime / पत्नी को दूसरे पुरुष के साथ देख पति की आंखों मे उतर आया खून, फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो