scriptसीआरपीएफ जवान ने की खुदकुशी, पत्नी ने खा ली जहर, अब हो रहा है चौंकाने वाला खुलासा | crpf jawan committed suicide | Patrika News
क्राइम

सीआरपीएफ जवान ने की खुदकुशी, पत्नी ने खा ली जहर, अब हो रहा है चौंकाने वाला खुलासा

एक जवान ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है।

नई दिल्लीSep 26, 2018 / 04:46 pm

Kaushlendra Pathak

crpf jawan

सीआरपीएफ जवान ने की खुदकुशी, पत्नी ने खा ली जहर, अब हो रहा है चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली। असम में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सनसनी मचा दी है। बताया जा रहा है जा रहा है कि गुवाहटी में एक सीआरपीएफ कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। वहीं, इस खबर को सुनते ही उसकी पत्नी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इतना ही नहीं पिता को हार्ट अटै आ गया। हालांकि, पत्नी और पिता अभी जिंदा हैं, लेकिन पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है।
पति-पत्नी के बीच चल रहा था अनबन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बवानीखेड़ा का रहनेवाला कमल सीआरपीएफ में कांस्टेबल है और वह गुवाहाटी में तैनात था। कमल सिंह डेढ़ साल पहले सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे। इसी साल फरवरी में किरावड़ की सोनिया से उसकी शादी हुई थी। कुछ दिन पहले ही कमल छुट्टी काटकर ड्यूटी पर गुवाहाटी गया था। सोमवार को सीआरपीएफ अधिकारियों ने परिजनों को फोन पर जानकारी दी कि कमल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही कमल के पिता को हार्ट अटैक आ गया। परिजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे ही थे कि कुछ देर बाद मृतक कमल की पत्नी सोनिया ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। तबीयत बिगड़ने पर उसे भी सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि, कमल के पिता की हालत अब ठीक है, लेकिन पत्नी सोनिया की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, सूत्रों के मुताबिक कमल और सोनिया के बीच किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी। छुट्टी खत्म होने के बाद गुवाहाटी में ड्यूटी के दौरान भी फोन पर दोनों के बीच बहस हुई। इसे लेकर दोनों के बीच तनाव चल रहा था। थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि अभी स्थिति गंभीर होने के कारण महिला के बयान नहीं लिए गए हैं।
सबसे हैरानी की बात यह है कि परिजन भी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर ही है। इधर, कमल की डेड बॉडी को भी घर लाने की तैयारी चल रही है। लेकिन, इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Home / Crime / सीआरपीएफ जवान ने की खुदकुशी, पत्नी ने खा ली जहर, अब हो रहा है चौंकाने वाला खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो