scriptपत्थर से वारकर मुंह कुचला फिर हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या | Crushed with a stone and then strangled with a weapon, killing the you | Patrika News
बगरू

पत्थर से वारकर मुंह कुचला फिर हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या

रविवार सुबह कमरे में युवक की लहूलुहान लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

बगरूSep 22, 2019 / 11:30 pm

Ramakant dadhich

पत्थर से वारकर मुंह कुचला फिर हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या

पत्थर से वारकर मुंह कुचला फिर हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या

दौलतपुरा. हरमाड़ा थाना इलाके में शनिवार रात बालाजी धर्मकांटा के पास दुकान के ऊपर बने कमरे में अज्ञात लोगों ने युवक की पत्थर से मुंह कुचलने के बाद धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। रविवार सुबह कमरे में युवक की लहूलुहान लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके से खून से सना पत्थर बरामद किया है, हालांकि धारदार हथियार पुलिस को अभी नहीं मिला है। पुलिस का मानना है कि प्रेम प्रसंग या फिर आपसी रंजिश के चलते हत्या की गई है। इस मामले में पुलिस युवक के एक रिश्तेदार सहित तीन-चार युवकों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने रविवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
डीसीपी पश्चिम, विकास कुमार ने बताया कि मृतक सोनू उर्फ सोहनलाल नायक (24) मूलत: किशनगढ़ रेनवाल की खारड़ा बस्ती के वार्ड-4 का रहने वाला था। वह वीकेआई इलाके की एक्सपोर्ट कंपनी में प्रेस का काम करता था और बालाजी धर्म कांटा के पास दुकान के ऊपर बने छोटे कमरे में किराये से रहता था। स्थानीय लोगों ने बताया कि सोनू शनिवार रात करीब 9.30 बजे कमरे पर आया था। उसके कमरे का दरवाजा आधा खुला हुआ था। रविवार सुबह पड़ोसी ने कमरे में सोनू की लाश देख पुलिस को सूचना दी। हत्या की सूचना मिलने पर थानाधिकारी रमेश सैनी एफएसएल और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे। इस बीच मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। कमरे में शराब की खाली बोतलें, खाने का पैकेट और खून से सना पत्थर मिला। पुलिस का मानना है कि ज्यादा शराब पीने से सोनू गाफिल हो गया और बदमाशों ने पत्थर से पहले उसका मुंह कुचल दिया और फिर धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी।
7 बहनों का था इकलौता भाई
मृतक के चाचा प्रताप नायक ने बताया कि सोनू आठ बहनों मेंं एकलौता भाई था। सोनू के पिता के तीन भाई हंै। इस परिवार में वह अकेला ही वारिश था। सोहन की पिछले दिनों सगाई हो चुकी थी, दीवाली के बाद शादी होनी थी, लेकिन सुबह जब परिजनों को मौत की खबर लगी तो घर में कोहराम मच गया। सोनू पिछले माह बहनों से राखी बंधवाने रेनवाल आया था।
बहन के देवर से बात
थानाधिकारी ने बताया कि सोनू का मोबाइल स्विच ऑफ मिला है। शनिवार रात करीब 9.30 बजे सोनू की आखिरी बातचीत उसकी बहन के देवर से हुई थी। इस मामले में पुलिस सोनू के रिश्तेदार से भी पूछताछ कर रही है।
थैली में पैक ही रह गया खाना
मृतक के कमरे मेंं सामान बिखरा हुआ था तथा एक थैली में खाने का पैकेट भी मिला है। पुलिस का मानना है कि सोनू किसी ढाबे से खाना पैक करवाकर लाया था। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि सोनू कमरे मे अक्सर दोस्तों के साथ शराब पार्टी करता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो