पश्चिम बंगाल में डकैतों ने नन के साथ दुष्कर्म किया

पश्चिम बंगाल में डकैतों ने नन के साथ दुष्कर्म किया

Sunil Sharma | Publish: Mar, 14 2015 04:17:00 PM (IST) क्राइम

पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में डकैतों ने कथित तौर पर एक कॉन्वेंट की नन के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में डकैतों ने कथित तौर पर एक कॉन्वेंट की नन के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घटना की निंदा करते हुए आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) को मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं। बनर्जी ने कहा, "हम रानाघाट कॉन्वेंट में हुई घटना की कड़ी निंदा करते हैं। सीआईडी इस भयानक अपराध के सभी पहलुओं की जांच करेगी। इस मामले में जल्द व कड़ी कार्रवाई की जाएगी।"

दुर्घटना शुक्रवार रात तब हुई जब एक दर्जन सशस्त्र डकैतों ने नदिया जिले के रानाघाट में कॉन्वेंट ऑफ जीसस एंड मेरी में धावा बोला। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "डकैत चर्च की मूल्यवान चीजें लूट रहे थे, नन ने उन्हें रोकने की कोशिश की, जिसके बाद डकैतों ने कथित तौर पर नन के साथ दुष्कर्म किया। पीडित नन गंभीर रूप से घायल है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।"
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned