scriptसीएम हाउस से 500 मीटर दूर मिली 5 दिन से गायब छात्रा की लाश | Dead body of 12th student is recovered near from the CM house | Patrika News
क्राइम

सीएम हाउस से 500 मीटर दूर मिली 5 दिन से गायब छात्रा की लाश

लड़की के परिवार ने रेप के बाद मर्डर की आशंका जताई, पहली नजर में पुलिस भी रेप के बाद हत्या का मामला बता रही

Feb 15, 2016 / 12:38 pm

पुनीत पाराशर

UP Murder

UP Murder

लखनऊ। यूपी के सीएम हाउस के पास नाले से बारहवीं की एक छात्रा की लाश मिली है। यह लड़की पिछले 5 दिनों से लापता थी। बताया जा रहा है कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो लड़की के हाथ पेड़ से बंधे थे और उसके कपड़े फटे हुए थे। लड़की के परिवार ने रेप के बाद मर्डर की आशंका जताई है। पहली नजर में पुलिस भी इसे रेप के बाद हत्या का मामला बता रही है। जानकीपुर की रहने वाली यह लड़की आरएलबी स्कूल की स्टूडेंट थी और बुधवार को अपना आखिरी प्रैक्टिकल एक्जाम देने के लिए निकली थी जिसके बाद वह लापता हो गई।

यह जानकारी मिलने के बाद कि वह स्कूल नहीं पहुंची है, परिवार ने जानकीपुरम थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। डॉग स्क्वॉयड और फोरेंसिक एक्सपर्ट ने मौके से कई सैंपल लिए हैं। सूत्रों के मुताबिक, सर्विलांस पर स्टूडेंट के मोबाइल पर लास्ट लोकेशन हैदरगढ़ बाराबंकी मिली थी। लोकेशन ट्रेस करते हुए पुलिस रिक्शेवाले सुरेंद्र तक पहुंची।

पुलिस के मुताबिक, 10 फरवरी को रिक्शेवाले ने जंगल में लाश देखी थी। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह लाश के पास से मोबाइल उठा ले गया था। डर के कारण उसने पुलिस को लाश की जानकारी नहीं दी।

एसएसपी राजेश पांडेय ने बताया कि सर्विलांस के बेसिस पर एक रिक्शेवाले को आईडेंडिफाई किया गया। उसकी निशानदेही पर लाश बरामद हुई। रिक्शेवाले से पूछताछ जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Home / Crime / सीएम हाउस से 500 मीटर दूर मिली 5 दिन से गायब छात्रा की लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो