scriptमतदान के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार पर जानलेवा हमला, हॉस्पिटल में कराए गए भर्ती | deadly attack on congress candidate during polling | Patrika News
क्राइम

मतदान के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार पर जानलेवा हमला, हॉस्पिटल में कराए गए भर्ती

मतदान के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार पर जानलेवा हमला हुआ है।

नई दिल्लीDec 07, 2018 / 02:49 pm

Kaushlendra Pathak

congress

मतदान के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार पर जानलेवा हमला, हॉस्पिटल कराए गए भर्ती

नई दिल्ली। दो राज्यों में विधानसभा सीटों के लिए मतदान जारी है। तेलंगाना और राजस्थान में सुबह से मतदान केन्द्रों पर लंबी कतारें लगी है। कई दिग्गज हस्तियों ने भी मतदान केन्द्र पर जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। इसी बीच तेलंगाना से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां कांग्रेस उम्मीदवार पर जानलेवा हमला हुआ है। हालांकि, इस हमले में वो बाल-बाल बच गए हैं।
कांग्रेस उम्मीदवार चल्ला वामशी चंद रेड्डी पर जानलेवा हमला

जानकारी के मुताबिक, कलवाकुर्थी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार चल्ला वामशी चंद रेड्डी पर किसी अज्ञात शख्स ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि यह हमला महबूब नगर में किया गया है। इस हमले में रेड्डी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। शुरुआती जांच करने के बाद रेड्डी को निजाम इंस्टीच्यूट ऑफ मेडिकल साइंस रेफर कर दिया गया। डॉक्टर्स ने कहा कि फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं। हालांकि, इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि हमलावर कौन थे और उनपर किसी चीज से हमला किया गया था। लेकिन, इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है।
https://twitter.com/hashtag/TelanaganaElections2018?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हमलावर का अब तक नहीं चला पता

रेड्डी ने भी अभी तक इस मामले में कुछ नहीं बताया है। पुलिस की ओर से भी अभी तक कोई बयान नहीं आया है। कांग्रेस पार्टी की ओर से भी कोई बयान नहीं जारी किया गया है। सबको इंतजार है कि रेड्डी पहले होश में आ जाएं, इसके बाद ही कुछ पता चल पाएगा। लेकिन, चर्चा यह है कि शायद यह राजनीतिक हमला है। लेकिन, अब तक सच सामने नहीं आ पाया है। गौरतलब है कि तेलंगाना में 119 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग हो रही है। वहीं, 11 दिसंबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे।

Home / Crime / मतदान के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार पर जानलेवा हमला, हॉस्पिटल में कराए गए भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो