दिल्ली: बिजनेसमैन ने घर में काम करने वाली नाबालिग बच्ची से किया दुष्कर्म, गिरफ्त में आरोपी

दिल्ली: बिजनेसमैन ने घर में काम करने वाली नाबालिग बच्ची से किया दुष्कर्म, गिरफ्त में आरोपी

Kiran Rautela | Publish: Jun, 14 2018 12:36:57 PM (IST) क्राइम

करोलबाग के एक बिजनेसमैन ने अपने घर में काम करने वाली नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। सेंट्रल दिल्ली से नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दिल्ली के करोल बाग में एक बिजनेसमैन ने नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया है।

जानकारी के अनुसार करोलबाग के एक बिजनेसमैन ने अपने घर में काम करने वाली नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने बताया कि 40 वर्षीय कपिल भाटिया अपने परिवार के साथ करोल बाग में रहता है। उसके घर में 17 वर्षीय लड़की काम करने के लिए आती थी। हर रोज उसके परिवार से कोई ना कोई सदस्य घर पर रहता था, लेकिन घटना वाले दिन आरोपी घर में अकेला था। काम खत्म करने के बाद लड़की जब अपने घर जाने लगी तो आरोपी ने उसे अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी की कश्मीरी गेट में दुकान है।

दिल्ली: घर में काम करने वाली महिला से बिजनेसमैन ने किया रेप, वीडियो बनाकर दी धमकी

पीड़िता ने घटना की पूरी जानकारी अपनी मां को दी, जिसके बाद से पुलिस बुलाया गया और केस दर्ज किया गया। पीडि़ता के परिजनों ने घटना की जानकारी एक एसजीओ को भी दी, जिसके बाद से पीड़िता को अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद वो कपिल भाटिया को पकड़ने उसके घर गए, जहां से वो भागने की तैयारी में था लेकिन पुलिस ने उसे धर-दबोचा। पुलिस उसके खिलाफ अन्य मामलों की भी जांच कर रही है।

बता दें कि पिछले सप्ताह भी सेंट्रल दिल्ली से ही एक दुष्कर्म का मामला आया था। जिसमें एक 24 वर्षीय महिला से एक बिजनेसमैन ने बलात्कार किया था। बता दें कि ये महिला भी बिजनेसमैन के घर खाना बनाने का काम करती थी। 59 साल के रियल स्टेट बिजनेसमैन ने घर में काम करने वाली महिला को कमरे में बंद कर उसके हाथ-पैरों को बांध कर उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपी ने महिला का वीडियो भी बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी भी दी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned