scriptAAP विधायक मोहिंद्र गोयल पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, FIR दर्ज | Delhi: Case registered against AAP MLA from Rithala, Mohinder Goyal at Prashant Vihar police station after a woman lodged complaint against him accusing him of raping her | Patrika News
क्राइम

AAP विधायक मोहिंद्र गोयल पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, FIR दर्ज

आम आदमी पार्टी के विधायक मोहिंद्र गोयल पर लगा रेप का आरोप।
एक महिला ने विधायक गोयल के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत।
पुलिस ने विधायक के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू की।

नई दिल्लीMar 07, 2019 / 06:45 am

Anil Kumar

AAP विधायक मोहिंद्र गोयल पर लगा रेप का आरोप, FIR दर्ज

AAP के विधायक मोहिंद्र गोयल पर लगा रेप का आरोप, FIR दर्ज

नई दिल्ली। आम चुनाव करीब है और उससे पहले आम आदमी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल खुद को सबसे अलग बताने वाली आम आदमी पार्टी के एक और विधायक पर बलात्कार जैसे घिनौने अपराध करने का मामला दर्ज किया गया है। एक महिला ने आरोप लगाया है कि रिठाला से विधायक मोहिंदर गोयल ने दो वर्ष पहले उसके साथ बलात्कार किया था। अब पुलिस ने बुधवार को पीड़ित महिला के बयान के आधार पर आरोपी विधायक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

https://twitter.com/ANI/status/1103371097817395201?ref_src=twsrc%5Etfw

जांच में जुटी पुलिस

महिला ने अपनी शिकायत में यह दावा किया है कि गोयल उसे जानते हैं और दो वर्ष पहले उसके साथ बलात्कार किया था। पीड़ित महिला का आरोप है कि वह विधायक के पास 2 वर्ष पहले विधवा पेंशन बनवाने के लिए गयी थीं, तभी उनके साथ विधायक ने जबरदस्ती की थी। इसके बाद वह लगातार उसके साथ संबंध बनाता रहा। इतना ही नहीं पीड़िता का कहना है कि विधायक के भाई भी अश्लील वीडियो भेजता था और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376/506/509 के तहत एफआईआर दर्ज की है। इधर आप विधायक का कहना है कि उन पर लगे आरोप निराधार हैं। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ साजिश की गई है और झूठे मामले में फंसाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे जांच कर रही है। पुलिस ने कहा है कि प्रशांत विहार थाने में मामला दर्ज किया गया है और इस मामले की जांच महिलाओं के खिलाफ अपराध प्रकोष्ठ के एक अधिकारी कर रहे हैं। आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब आम आदमी पार्टी के किसी विधायक पर महिला के साथ दुष्कर्म या फिर प्रताड़ना के आरोप लगे हों। इससे पहले केजरीवाल सरकार में मंत्री संदीप कुमार, सोमनाथ भारती आदि नेताओं पर भी केस दर्ज हैं।

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / Crime / AAP विधायक मोहिंद्र गोयल पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, FIR दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो