scriptजैश आतंकी सज्जाद खान 26 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया, दिल्ली से हुआ था गिरफ्तार | Delhi court sends terrorist Sajjad Khan to judicial custody till April 26 | Patrika News
क्राइम

जैश आतंकी सज्जाद खान 26 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया, दिल्ली से हुआ था गिरफ्तार

जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी सज्जाद खान 26 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में
पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड का करीबी
शुक्रवार को NIA की विशेष अदालत में हुई थी पेश

Mar 29, 2019 / 05:37 pm

Shweta Singh

sajjad khan

जैश आतंकी सज्जाद खान 26 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया, दिल्ली से हुआ था गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली की पटियाला हाउस ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी सज्जाद खान को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। आपको बता दें कि सज्जाद खान को पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड मुदस्सिर अहमद खान का करीबी माना जाता है। सज्जाद को कुछ समय पूर्व दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था।

26 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में

जानकारी मिल रही है कि सज्जाद को 26 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला किया गया है। इससे पहले शुक्रवार को सज्जाद के nia रिमांड के आखिरी दिन जांच एजेंसी ने उस विशेष अदालत के समक्ष पेश किया था। बता दें कि एजेंसी ने इस मामले में जांच के लिए रिमांड की अवधि बढ़ाने की कोई मांग नहीं की थी।

https://twitter.com/ANI/status/1111583939162976258?ref_src=twsrc%5Etfw

पुलिस के सामने बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि जिस आतंकी आदिल डार ने पुलवामा हमले में कार से ब्लास्ट किया था, वो सज्जाद का शागिर्द था। पुलिस हिरासत में सज्जाद ने कबूल किया था कि उसने ही आदिल को इस हमले को अंजाम देने के लिए तैयार किया था। उसने मुदस्सिर को बताया कि आदिल बड़ा हमला कर सकता है।

Home / Crime / जैश आतंकी सज्जाद खान 26 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया, दिल्ली से हुआ था गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो