scriptदिल्लीः बैंक में जमा करने जा रहे शख्स की आंखों में झोंकी मिर्च, बेटे पर चलाई गोली, दो गिरफ्तार | Delhi: criminals attempt to loot, Firing on son, sprayed mirch powder | Patrika News
क्राइम

दिल्लीः बैंक में जमा करने जा रहे शख्स की आंखों में झोंकी मिर्च, बेटे पर चलाई गोली, दो गिरफ्तार

दिन दहाड़े हुई इस वारदात से मौके पर मौजूद लोग सन्न रह गए। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर उनका पिछला रिकॉर्ड भी खंगालने की कोशिश कर रही है।

Oct 04, 2018 / 10:02 pm

प्रीतीश गुप्ता

d

दिल्लीः बैंक में जमा करने जा रहे शख्स की आंखों में झोंकी मिर्च, बेटे पर चलाई गोली, दो गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली में गुरुवार को अपने पिता के साथ बैंक में नकदी जमा कराने जा रहे एक 14 वर्षीय लड़के को यहां गोली मार दी गई। पुलिस ने कहा कि बच्चा खतरे से बाहर है और घटना में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के दौरान पीड़ित बैंक में पैसे जमाने कराने जा रहा था। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से मौके पर मौजूद लोग सन्न रह गए। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर उनका पिछला रिकॉर्ड भी खंगालने की कोशिश कर रही है।
यह भी पढ़ें
दिल्ली पहुंचे रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, एयरपोर्ट पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने किया स्वागत

पिता की आंखों में फेंकी मिर्च, बेटे पर चलाई गोली

पुलिस उपायुक्त रजनीश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के रोहिणी इलाके के निवासी दोनों लोग दोपहर करीब दो बजे के करीब साढ़े तीन लाख रुपए बैंक में जमा करने के लिए जा रहे थे। तभी दो बाइक सवार व्यक्तियों ने लड़के पर गोली चला दी और पिता की आंखों में मिर्च पाउडर फेंककर उन पर हमला कर दिया। पुलिस को अंदेशा है कि दोनों आरोपियों के पास बड़ी नकदी ले जाए जाने की जानकारी पहले से थी।
यह भी पढ़ें
तैमूर नगर हत्याकांड: केस से जुड़े 2 लोगों से पुलिस ने की पूछताछ, आरोपी गिरफ्त से अभी हैं बाहर

हरियाणा के रहने वाले हैं दोनों आरोपी

उन्होंने कहा कि लड़के के शरीर के निचले हिस्से में गोली लगी और उसे तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया। वह अब खतरे से बाहर है। पुलिस ने कहा कि हरियाणा के दादरी और सांपला के रहने वाले दोनों आरोपियों सोमवीर (29) और विकास (27) को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से एक देसी पिस्तौल भी बरामद की गई है। पुलिस ने दोनों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Home / Crime / दिल्लीः बैंक में जमा करने जा रहे शख्स की आंखों में झोंकी मिर्च, बेटे पर चलाई गोली, दो गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो