scriptDelhi Encounter : घायल इनामी बदमाश आरएमएल अस्पताल में भर्ती, मकोका के तहत पहले से दर्ज हैं मामले | Delhi encounter injured miscreant admitted in RML hospital, cases already registered under MCOCA | Patrika News
क्राइम

Delhi Encounter : घायल इनामी बदमाश आरएमएल अस्पताल में भर्ती, मकोका के तहत पहले से दर्ज हैं मामले

दिल्ली मुठभेड़ में पहले एसीपी पंकज और एसआई प्रियंका पर बदमाशों ने फायरिंग की थी। दिल्ली पुलिस ने आत्मरक्षा में फायरिंग की, जिसमें दो बदमाश घायल हो गए।

Mar 25, 2021 / 09:08 am

Dhirendra

delhi encounter

दिल्ली मुठभेड़ में घायल अपराधियों को आरएमएल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में प्रगति मैदान के पास पुलिस और इनामी अपराधियों के बीच आज सुबह मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में घायल दोनों अपराधियों को पुलिस ने इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनों बदमाशों पर पहले से मकोका और कई अन्य मामलों के तहत केस दर्ज हैं और वे वांछित अपराधी हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1374916228028899329?ref_src=twsrc%5Etfw
बदमाशों ने एसीपी और एसआई पर की थी फायरिंग

मुठभेड़ के बाद दिल्ली पुलिस की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि अपराधियों ने गश्त के दौरान एसीपी पंकज और एसआई प्रियंका के बुलेट-प्रूफ जैकेट पर गोलियां चला दीं। दिल्ली पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की। मुठभेड़ में घायल अपराधियों को आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल बदमाश मकोका, हत्या और डकैती के मामलों में पहले से ही वांछित हैं। जानकारी के मुताबिक एनकाउंटर में घायल दोनों बदमाशों के नाम रोहित चौधरी और टीटू हैं। फिलहाल, दिल्ली पुलिस इस मामले की गहन छानबीन में जुटी है।

Home / Crime / Delhi Encounter : घायल इनामी बदमाश आरएमएल अस्पताल में भर्ती, मकोका के तहत पहले से दर्ज हैं मामले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो