scriptदिल्ली: अक्षरधाम के पास एनकाउंटर, स्पेशल सेल ने एक लुटेरा किया गिरफ्तार | Delhi Encounter: Police arrested a robber from Khelgaon | Patrika News
क्राइम

दिल्ली: अक्षरधाम के पास एनकाउंटर, स्पेशल सेल ने एक लुटेरा किया गिरफ्तार

Delhi Encounter में पुलिस की स्पेशल सेल ने लुटेरे को दबौच लिया
Encounter के दौरान लुटेरे के पैर में लगी गोली

नई दिल्लीJun 29, 2019 / 02:50 pm

Mohit sharma

Delhi Encounter

दिल्ली अक्षरधाम के पास एनकाउंटर, स्पेशल सेल ने एक लुटेरा किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली ( Delhi ) स्थित अक्षरधाम ( akshardham ) के पास दिल्ली पुलिस ( Delhi police ) की स्पेशल सेल ने एनकाउंटर ( delhi encounter ) के दौरान एक लुटेरे को दबौच लिया है। जानकारी के अनुसार दोनों ओर से हुई फायरिंग के दौरान लुटेरे के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने लुटेरे की पहचान रेहान के रूप में की है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1144802513306181632?ref_src=twsrc%5Etfw

लुटेरे ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी

जानकारी के अनुसार पुलिस को लुटेरे के होने की सूचना मिली थी। तभी पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपी को रोकने का प्रयास किया, लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। तभी पुलिस ने भी मोर्चा संभालते हुए ( Delhi encounter ) जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान एक गोली लुटेरे के पैर में जा लगी, जिससे वह घायल हो गयाँ तभी पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया।

मौसम विभाग का अलर्टः मुंबई में आज और मूसलाधार बारिश का अलर्ट, राजस्थान समेत कई राज्यों में बरसेंगे बदरा

 

Delhi Encounter

करोलबाग में व्यापारियों के साथ करता था लूटपाट

पुलिस के अनुसार गिरफ्त में आया आरोपी रेहान अपने सहयोगियों के साथ मिलकर करोलबाग समेत कई अन्य इलाकों में व्यापारियों के साथ लूटपाट करता था। शुक्रवार रात भी रेहान किसी घटना को अंजाम देने के लिए अपनी साथियों से मिलने जा रहा था, लेकिन इस बीच पुलिस ( Delhi encounter ) ने उसको गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसको इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

Home / Crime / दिल्ली: अक्षरधाम के पास एनकाउंटर, स्पेशल सेल ने एक लुटेरा किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो