scriptदिल्ली में अवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़, 2 आरोपी भी गिरफ्तार | Delhi: Excise And Taxation Department seized illicit liquor | Patrika News
क्राइम

दिल्ली में अवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़, 2 आरोपी भी गिरफ्तार

दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Vidhan Sabha Chunav ) के दौरान आबकारी विभाग ( Excise And Taxation Department ) की बड़ी कार्रवाई
अवैध शराब का कारोबार करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

नई दिल्लीJan 23, 2020 / 05:20 pm

Kaushlendra Pathak

liquor

दिल्ली में आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई।

नई दिल्ली। एक तरफ देश की राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव ( Delhi Vidhan Sabha Chunav ) की तैयारियां जोरो पर है। वहीं, दूसरी तरफ दिल्ली आबकारी विभाग ( Excise And Taxation Department ) ने अवैध शराब के कारोबार करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। विभाग ने दक्षिण दिल्ली स्थित एक फार्म हाउस में नॉन-ड्यूटी पेड शराब ( NDPL ) की आपूर्ति करने के लिए दो आरोपी को भी हिरासत में लिया है।
आबकारी अतिरिक्त आयुक्त आलोक कुमार ( Alok Kumar ) ने बताया कि सूचना मिली थी कि यहां भाटी माइंस के एक फार्म हाउस में पार्टी चल रही है जहां अवैध शराब और एनपीडीएल परोसी जा रही है। उन्होंने कहा कि जिसके बाद बुधवार देर रात छापा मारा गया और तलाशी के बाद हरियाणा से लाई गई अवैध शराब और एनडीपीएल बरामद किए गए। उन्होंने कहा कि आयोजक आशीष और फॉर्म हाउस के मैनेजर नासिर को हिरासत में ले लिया गया है।
आलोक कुमार ने बताया कि जब मामले की छानबीन की गई तो आशीष की गाड़ी से बीयर की एक पेटी भी मिली। यह बियर सिर्फ हरियाणा में बिक्री के लिए थी। उन्होंने बताया कि पी.एस. मैदान गढ़ी पुलिस थाने में गुरुवार को एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है। आयुक्त आलोक कुमार ने कहा कि उपयोग की गई और सील बंद लगभग 80 बोतलें मिली हैं। गौरतलब है कि दिल्ली में आठ फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आबकारी विभाग ने सतर्कता बढ़ा दी है और लगातार छापेमारी की जा रही है।

Home / Crime / दिल्ली में अवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़, 2 आरोपी भी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो