scriptदिल्लीः नौकरानी के साथ रेप करने के आरोप में मेजर पर FIR दर्ज | Delhi: FIR lodged against Major on charges of raping a maid | Patrika News
क्राइम

दिल्लीः नौकरानी के साथ रेप करने के आरोप में मेजर पर FIR दर्ज

दिल्ली के कैंट इलाके में सेना के एक मेजर के खिलाफ नौकरानी के साथ दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

Sep 30, 2018 / 08:09 pm

Anil Kumar

दिल्लीः नौकरानी के साथ रेप करने के आरोप में मेजर पर FIR दर्ज

दिल्लीः नौकरानी के साथ रेप करने के आरोप में मेजर पर FIR दर्ज

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में सरकार और प्रशासन के तमाम दावों के बाद भी अपराध पर लगाम नहीं लग पा रहा है। ताजा मामले में दिल्ली के कैंट इलाके में सेना के एक मेजर के खिलाफ नौकरानी के साथ दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। इस बाबत पुलिस ने रविवार को जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त देवेंद्र आर्य ने कहा कि मेजर गौरव की नौकरानी की ओर से पुलिस में बयान दर्ज कराए जाने के बाद भारतीय दंड संहिता के तहत शुक्रवार को मामला दर्ज कर लिया गया था। बताया जा रहा है कि नौकरानी विधवा है और उत्तर प्रदेश के गुन्नौर की रहने वाली है। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि अधिकारी और उनके पत्नी का भाई (साला) उसके पति की हत्या में शामिल हैं। महिला ने मेजर पर उसे और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि मैं गरीब और अशिक्षित हूं। इसलिए कोई मेरी मदद नहीं कर रहा।

पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार तो हैवान पति ने किया आग के हवाले

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि महिला अपने पति के साथ पिछले तीन महीने से दिल्ली कैंट के सर्वेट क्वार्टर में रह रही थी। दोनों ही इलाके में मेजर गौरव के घर पर साफ-सफाई और खाना बनाने का काम करते थे। शिकायतकर्ता महिला ने कहा है कि 12 जुलाई को मैं घर की सफाई कर रही थी और मेरे पति पौधों को पानी दे रहे थे। इसी दौरान मेजर ने मेरे पति को बाहर भेज दिया और मुझे अपने कमरे में बुलाया। जब मैंने मना किया तो मुझे थप्पड़ मारा और जबरदस्ती अंदर ले गए।उसने कहा कि जब उसका पति मेजर के घर वापस लौटा तो उसने गौरव को उसका यौन उत्पीड़न करते देख लिया। इसका विरोध करने पर अधिकारी ने उसकी पिटाई कर दी। बाद में उन्होंने पुलिस को बताया कि महिला के पति ने फांसी लगा ली और इस तरह उन्होंने आत्महत्या का एक फर्जी मामला दर्ज करा दिया। उसने यह भी कहा कि उसे अपने कपड़े और अन्य सामान लेने के लिए क्वार्टर तक नहीं जाने दिया गया।

Home / Crime / दिल्लीः नौकरानी के साथ रेप करने के आरोप में मेजर पर FIR दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो