scriptदिल्ली में हाई प्रोफाइल किडनैपिंग, फ्रिज में डालकर मालिक को ले गए बदमाश | Delhi Greater Kailash Kidnapping case Elder person in freez | Patrika News
क्राइम

दिल्ली में हाई प्रोफाइल किडनैपिंग, फ्रिज में डालकर मालिक को ले गए बदमाश

राजधानी दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना
ग्रेटर कैलाश कॉलोनी में हाई प्रोफाइल किडनैपिंग से लोगों में दहशत
घर के मालिक को फ्रिज में डालकर ले गए बदमाश

नई दिल्लीSep 02, 2019 / 04:35 pm

धीरज शर्मा

नई दिल्ली। सरकार भले ही कानून व्यवस्था दुरुस्त होने के लाख दावे करती हो लेकिन अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे कोई गुनाह करने से पहले डरते नहीं। कुछ ऐसा ही मामला राजधानी दिल्ली से सामने आया है। यहां हाई प्रोफाइल किडनैपिंग का बड़ा मामला सामने आया है।
दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में हाई प्रोफाइल किडनैपिंग की वारदात हुई है। नौकर ने एक बुजुर्ग को बेहोश कर फ्रिज में रखकर किडनैप कर लिया। बुजुर्ग का नाम कृष्ण खोसला है और उनकी उम्र 91 साल है। घर के मालिक की तलाश में अब पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं।
अरुण जेटली के निधन के बाद बीजेपी के लिए आई एक और बुरी खबर, अब इस वजह से बढ़ गई मुश्किल

414.jpg
किडनैपिंग की वजह दिलचस्प
नौकर के मालिक का अपहरण करने की वजह भी चौंकाने वाली है। दरअसल नौकर अपने मालिक के बर्ताव से नाराज था। यही वजह है कि उसने मालिक के किडनैपिंग का प्लान बनाया और इस वारदात को अंजाम दे डाला।
यह है पूरा मामला
ग्रेटर कैलाश के कोठी नंबर -75 में कृष्ण खोसला अपनी पत्नी और नौकर किशन के साथ रहते हैं। शनिवार शाम को लगभग 5 बजे घर के बाहर एक मिनी ट्रक आकर खड़ी हुई और उसमें से 6 लोग बाहर निकलकर कोठी के पहले माले पर पहुंचे।
घर के अंदर मौजूद 6 लोग बुजुर्ग कृष्ण खोसला और उनकी पत्नी को नशीला पदार्थ दिए जिसके बाद वे बेहोश हो गए। इसके बाद उन्होंने घर के अंदर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।
नौकर समेत घर के अंदर मौजूद सभी 6 लोगों ने बुजुर्ग कृष्ण खोसला को फ्रिज के अंदर डालकर फ्रिज घर के बाहर ले गए और ट्रक में डाल दिया।
रविवार सुबह कृष्ण खोसला की पत्नी को जब होश आया तो उन्होंने चिल्लाया। इसके बाद खुलासा होता है कि उनके पति को बदमाश फ्रिज में किडनैप करके ले गए हैं।
शुरुआती जांच में पता चला कि नौकर किशन 1 साल से घर में रह रहा था। वो बुजुर्ग से नाराज भी था। किशन मूल रूप से बिहार का रहने वाला है, लेकिन दिल्ली के संगम विहार में रहता है। इस वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

Home / Crime / दिल्ली में हाई प्रोफाइल किडनैपिंग, फ्रिज में डालकर मालिक को ले गए बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो