scriptयौन शोषण मामला: दाती महाराज के खिलाफ साकेत कोर्ट में चार्जशीट पेश | Delhi Police file chargsheet against dati maharaj in sexual harrasment | Patrika News
क्राइम

यौन शोषण मामला: दाती महाराज के खिलाफ साकेत कोर्ट में चार्जशीट पेश

मिली जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच को अभी दाती को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं मिल पाए हैं।

Oct 01, 2018 / 04:48 pm

Prashant Jha

Dati maharaj

सोनिया गांधी ने विवेक तिवारी की पत्नी से की बात, हरसंभव मदद का दिया भरोसा

नई दिल्ली: दुष्कर्म के आरोपी दाती महाराज के खिलाफ पुलिस ने चार्जशीट पेश की है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने साकेत कोर्ट में चार्जशीट पेश की है। दाती महराज पर महिला ने रेप का आरोप लगाया है। बता दें कि इस मामले में आरोपी दाती महाराज फरार चल रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने बिना आरोपी दाती को गिरफ्तार किए चार्जशीट तैयार की है। चार्जशीट में दाती और उनके तीन सौतेले भाइयों का नाम भी शामिल है।
https://twitter.com/hashtag/Delhi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पुलिस के पास नहीं है पर्याप्त सबूत

मिली जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच को अभी दाती को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं मिल पाए हैं।क्राइम ब्रांच सूत्रों के मुताबिक पीड़िता ने पाली आश्रम में जिन तीन तारीखों पर उसके साथ रेप होने कीशिकायत दर्ज कराई थी, उसमे से एक तारीख को लड़की पाली में मौजूद नहीं थी बल्कि अजमेर में अपने कॉलेज में मौजूद थी जिसके सबूत कॉलेज में पीड़िता की हाजिरी से पता चला है।
कौन है दाती महराज

बता दें कि दाती महाराज राजस्थान के रहने वाले हैं। उनका जन्म ही राजस्थान राज्य के पाली जिले की सोजत तहसील के गांव अलवास में 10 जुलाई 1950 को हुआ था। जानकारी के अनुसार उनकी उम्र महज 4 माह की थी जब उनकी मां का निधन हो गया था। बताया जाता है कि सात वर्ष की अल्पायु में ही दाती महाराज हिमालय के घने जंगलों की गुफाओं में चले गए और प्रभु भक्ति में लीन हो गए।
दाती महराज का जलवा

ऐसे बटोरीं दौलत-शौहरत ज्योतिष बनकर दाती ने लोगों का भविष्य कितना सही बताया पता नहीं, लेकिन अपने भविष्य में दौलत और शौहरत दोनों लिख ली। दाती की शौहरत में चार चांद तब लगे जब उसने छोटे पर्दे पर आना शुरू कर दिया। टीवी पर उसका शो ने एक वक्त पर अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की थी। इसी बीच हरिद्वार महाकुंभ में पंचायती महानिर्वाण अखाड़े ने दाती महाराज को महामंडलेश्वर की उपाधि दे दी। इसके बाद उसने शनि मंदिर को श्री सिद्ध शक्तिपीठ शनिधाम पीठाधीश्वर और खुद को श्रीश्री 1008 महामंडलेश्वर परमहंस दाती जी महाराज नाम दे दिया।

Home / Crime / यौन शोषण मामला: दाती महाराज के खिलाफ साकेत कोर्ट में चार्जशीट पेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो