scriptDelhi Police  स्पेशल सेल को मिली बड़ी कामयाबी, मैदान गढ़ी से इरशाद को किया गिरफ्तार | Delhi Police Special Cell gets huge success, arrests Irshad from Maidan Garhi | Patrika News
क्राइम

Delhi Police  स्पेशल सेल को मिली बड़ी कामयाबी, मैदान गढ़ी से इरशाद को किया गिरफ्तार

अपराधी इरशाद और उसका साथी गिरफ्तार।
दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने किया गिरफ्तार।

नई दिल्लीJan 08, 2021 / 09:02 am

Dhirendra

irshad.png

अपराधी इरशाद और उसका साथी गिरफ्तार।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में अपराध के खिलाफ जारी मुहिम के तहत दिल्ली पुसिस की विशेष शाखा ने बीती रात एक कुख्यात अपराधी इरशाद और उसके साथी को मैदान गढ़ी इलाके से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों से दिल्ली पुलिस पूछताछ कर रही है। इन लोगों के कई आपराधिक वारदातों में शामिल होने का आरोप है।
https://twitter.com/ANI/status/1347370878317678592?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले गुरुवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पांच दहशतगर्दों को गिरफ्तार किया। शकरपुर इलाके में एनकाउंटर के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इन सभी दहशतगर्दों को गिरफ्तार किया। जानकारी के मुताबिक इनमें से दो दहशतगर्द पंजाब और तीन का ताल्लुक कश्मीर से है।
13 राउंड फायरिंग

गिरफ्तार आरोपियों में मशरिकी को पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में स्पेशल सेल और दहशतगर्दों के बीच मुठभेड़ हुआ। स्पेशल सेल पर दहशतगर्दों ने फायरिंग की। जवाब में स्पेशल सेल की जानिब से भी फायरिंग की गई। कुल 13 राउंड फायरिंग हुई। स्पेशल सेल आगे की जांच में जुटी है।

Home / Crime / Delhi Police  स्पेशल सेल को मिली बड़ी कामयाबी, मैदान गढ़ी से इरशाद को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो