scriptफर्जी निकली दिल्ली पब्लिक स्कूल को मिली बम हमले की धमकी, जांच के बाद SDM ने दिया बयान | Delhi Public School, Mathura Road receives Bomb Threat via E-Mail | Patrika News
क्राइम

फर्जी निकली दिल्ली पब्लिक स्कूल को मिली बम हमले की धमकी, जांच के बाद SDM ने दिया बयान

Delhi Public School Bomb Threat: राजधानी दिल्ली के मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम हमले की धमकी मिली है। यह धमकी मिलते हड़कंप मच गया है। दिल्ली पुलिस के अधिकारी मामले की छानबीन कर रहे हैं।

Apr 26, 2023 / 11:39 am

Prabhanshu Ranjan

dps.jpg

Delhi Public School, Mathura Road receives Bomb Threat via E-Mail

Delhi Public School Bomb Threat: इस वक्त की एक बड़ी खबर राजधानी दिल्ली से सामने आई है। यहां एक स्कूल को बम हमले की धमकी मिली है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस के साथ-साथ फायर स्टेशन के अधिकारी मामले की छानबीन में जुटे है। मिली जानकारी के अनुसार बम हमले की यह धमकी राजधानी दिल्ली के मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को मिली। धमकी ईमेल के जरिए मिली। जिसके बाद हड़कंप मच गया। तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद मामले की जांच जारी है। बम हमले की धमकी की खबर मिलते ही स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों में सनसनी फैल गई। बड़ी संख्या में स्थानीय लोग और अभिभावक स्कूल तक पहुंचे हैं। मामले की छानबीन में जुटी पुलिस ने कहा कि धमकी मिली है। फिलहाल छानबीन जारी है। छानबीन के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

खबर अपडेट की जा रही है…


स्कूल में बम की धमकी एक फर्जी कॉलः एसडीएम


दिल्ली पब्लिक स्कूल में बम होने की सूचना मिलने पर जारी जांच पूरी हो गई है। दिल्ली डिफेंस कॉलोनी के एसडीएम गौरव सैनी ने बताया कि करीब 9 बजे के पास मेल आई। अभी पुलिस ने जांच कर ली है और क्लीयरेंस दे दिया है। अभिभावकों को कहा गया है कि वे अपने बच्चों को लेकर जा सकते हैं। यह एक फर्जी कॉल थी, इसकी जांच की जा रही है।

Home / Crime / फर्जी निकली दिल्ली पब्लिक स्कूल को मिली बम हमले की धमकी, जांच के बाद SDM ने दिया बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो