scriptदिल्ली फिर बदनाम, कैब में महिला को किडनैप कर किया गैंगरेप | Delhi: Woman kidnapped in Meru cab, gang-raped | Patrika News
क्राइम

दिल्ली फिर बदनाम, कैब में महिला को किडनैप कर किया गैंगरेप

अभी भी महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं है दिल्ली, कैब में किडनैप कर महिला के साथ किया गैंगरेप

Sep 19, 2015 / 04:23 pm

सुभेश शर्मा

arrested accused

Gang rape with a minor

नई दिल्ली। दिल्ली में एक बार फिर कुछ दरिंदों ने हैवानियत भरा काम किया है। पुलिस ने बताया है कि मेरू कैब में एक महिला को तीन लोगों ने किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप किया है। पुलिस के मुताबिक किडनैप करने वाले तीन व्यक्तियों में से एक पीडिता का जानकार था। 37 वर्षीय महिला को किडनैप करने के बाद तीनों आरोपी उसे एक शॉप की ओर लेकर गए, जहां उन लोगों ने उसके साथ रेप किया।

पीडिता के साथ शुक्रवार को पश्चिमी दिल्ली में रेप हुआ है। बताया जा रहा है कि महिला को एक शॉप ले जाया गया, जहां इंतजार कर रहे दो अन्य व्यक्ति ने भी उसके साथ गैंगरेप कि या। अपनी शिकायत में महिला ने कहा है कि उसके साथ एक पंक्चर की दुकान में रेप किया गया। पश्चिमी दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर पुशपेंद्र कुमार ने कहा, “महिला की शिकायत के आधार पर गैंगरेप और किडनैपिंग का मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।”

पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला को पश्चिम विहार के सागरपुर इलाके में किडनैप किया गया और उसके साथ पीरागढ़ी में स्थित एक शॉप पर गैंगरेप किया गया। जिस जगह से महिला को किडनैप किया गया है, उस स्थल से शॉप करीब 15 किलोमीटर की दूरी पर थी। आपको बता दें कि पीडिता अपने पति से अलग तीन बच्चों के साथ सागरपुर में रहती है। उसने बताया कि वह गुरूवार रात को करीब 10.30 बजे पास के मार्केट से नारियल पानी और कुछ दवाइंया लेने गई थी। जब वह मार्केट की ओर जा रही थी, तभी एक मेरू कैब उसके बगल में आकर रूकी। कार में बैठे दो व्यक्तियों ने उसे अंदर घसीट लिया। उन लोगों ने कहा कि अगर मैंने शोर मचाने की कोशिश की तो वह मुझे जान से मार देंग।

Home / Crime / दिल्ली फिर बदनाम, कैब में महिला को किडनैप कर किया गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो