scriptदिल्ली: बुजुर्ग डॉक्टर की घर में घुसकर हत्या, दो दिन पहले बेटी की हुई थी सगाई | Doctor found dead at his residence | Patrika News
क्राइम

दिल्ली: बुजुर्ग डॉक्टर की घर में घुसकर हत्या, दो दिन पहले बेटी की हुई थी सगाई

मृतक डॉक्टर की बेटी की नौ दिसंबर को शादी होनी थी

नई दिल्लीNov 12, 2018 / 03:48 pm

Saif Ur Rehman

Death

दिल्ली: परिवार के तीन लोगों की चाकू घोंपकर हत्या, एक जख्मी

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से हत्या की वारदात हुई है। दिल्ली के जहांगीरपुरी में सोमवार सुबह एक बुजुर्ग डॉक्टर की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
आतंकी अजमल आमिर कसाब की फांसी से पहले का कबूलनामा, ‘तुम जीते मैं हारा’


लाश के पास पड़ा मिला चाकू
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहांगीरपुरी के एच ब्लॉक के मकान 65 वर्षीय बुजुर्ग डॉक्टर मुकीम की लाश मिली, घर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। खबरों के अनुसार, बुजुर्ग डॉक्टर अपनी बेटी के साथ रहते हैं। बेटी सुबह 7:00 बजे अपने स्कूल पढ़ाने के लिए चली गई थी और डॉक्टर घर पर अकेले थे। लगभग दस बजे के करीब घर में काम करने वाली महिला पहुंची तो उसे डॉक्टर की खूनसनी लाश मिली। घर का सामान अस्त-व्यस्त हुआ पड़ा था। डॉक्टर की लाश के पास एक बड़ा सा चाकू भी पड़ा था, लेकिन हत्या चाकू से नहीं की गई थी। पुलिस को शक है कि डॉक्टर मुकीम की हत्या गला दबाकर की गई है।
शख्स ने पत्नी को बुलाया थाने, फिर कहा- तुम मेरे दोस्त से शादी कर लो और हो गया फरार

दिसंबर में होनी थी बेटी की शादी
मृतक की बेटी की नौ दिसंबर को शादी होनी थी, दो दिन पहले ही उसकी सगाई भी हुई थी। पुलिस को शक लग रहा है कि लूटपाट के मकसद से कोई घर के अंदर आया होगा। पुलिस को मानना है कि सगाई होने के कारण घर में कुछ पैसे और जूलरी रही होगी, जिसकी जानकारी हत्यारे को होगी, लूटने के मकसद से कातिल घर में आया होगा। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। पुलिस को शक है कि घर में फ्रेंडली एंट्री हुई है।

पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन
डॉक्टर की हत्या को लेकर इलाके में तनाव है। गुस्साए लोगों ने इकट्ठा होकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उनका कहना था कि पिछले 10 दिन के अंदर इलाके में 3 हत्याएं हो गई।

Home / Crime / दिल्ली: बुजुर्ग डॉक्टर की घर में घुसकर हत्या, दो दिन पहले बेटी की हुई थी सगाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो