scriptशख्स ने पत्नी को बुलाया थाने, फिर कहा- तुम मेरे दोस्त से शादी कर लो और हो गया फरार | man left her wife at police station and abscond | Patrika News
हॉट ऑन वेब

शख्स ने पत्नी को बुलाया थाने, फिर कहा- तुम मेरे दोस्त से शादी कर लो और हो गया फरार

युवती ने बताया कि अमित ने कुछ ही दिन पहले धनबाद जाने की बात कही थी, जिसके लिए दोनों बस अड्डे भी गए थे।

नई दिल्लीNov 12, 2018 / 02:04 pm

Sunil Chaurasia

pyar

शख्स ने पत्नी को बुलाया थाने, फिर कहा- तुम मेरे दोस्त से शादी कर लो और हो गया फरार

नई दिल्ली। झारखंड के जमशेदपुर से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां प्यार में धोखा खाई एक लड़की ने पिछले दो दिनों से पुलिस स्टेशन में ही अपना डेरा जमा रखा है। जमशेदपुर के कदमा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रामजनम नगर की एक लड़की ने चार महीने पहले ही पड़ोसी के साथ भागकर शादी की थी। लेकिन दो दिन पहले ही लड़के ने अपनी पत्नी के साथ ऐसी ओछी हरकत कर डाली, जिसके बारे में लड़की ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। लड़के का नाम अमित पासवान है, जिसने दो दिन पहले ही अपनी पत्नी को कदमा पुलिस स्टेशन छोड़कर फरार हो गया।
अब पति के इंतज़ार में युवती दो दिन से थाने में ही डेरा जमाकर बैठी हुई है। युवती ने बताया कि वह अमित से बेइंतहां मोहब्बत करती है, इसीलिए वह अपने घरवालों के खिलाफ जाकर उससे मंदिर में शादी की थी। युवती ने बताया कि अमित ने भी अपने परिवार की रजामंदी के बगैर ही शादी की थी। युवती ने बताया कि शादी से पहले अमित ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए थे। इतना ही नहीं अमित ने युवती का दो बार गर्भपात भी कराया था।
शादी के बाद दोनों के परिवार इस रिश्ते को स्वीकार करने के मूड में नहीं आए, लिहाज़ा अमित अपनी पत्नी के साथ कदमा भाटिया बस्ती में एक किराए के मकान में रहने लगा। अमित ने अपनी पत्नी की मुलाकात छोटू नाम के एक युवक से कराई। दोस्ती के बाद युवती और छोटू की फोन पर बातचीत भी होने लगी। इतना ही नहीं युवती कई बार छोटू के साथ घूमने भी जाया करती थी। खास बात ये है कि युवती और छोटू के बीच बढ़ रही दोस्ती के बारे में अमित को पूरी जानकारी थी, लेकिन उसने कभी कोई आपत्ति नहीं जताई थी।
युवती ने बताया कि अमित ने कुछ ही दिन पहले धनबाद जाने की बात कही थी, जिसके लिए दोनों बस अड्डे भी गए थे। बस अड्डे पहुंचने के बाद अमित के दिमाग में न जाने कौन-सी बात खटक गई, वह धनबाद जाने की बात से मुकर गया। जिसके बाद दोनों के बीच बस अड्डे पर ही काफी गहमा-गहमी भी हुई थी। बहसा-बहसी के बाद अमित अपनी पत्नी को वहीं छोड़कर चला गया। अमित के बस अड्डे से जाने के बाद युवती ने छोटू को फोन करके बुलाया। छोटू वहां पहुंचा तो युवती उसके साथ ही उसके घर चली गई।
बीते शुक्रवार युवती के पास अमित का कॉल आया और उसने अपनी पत्नी को कदमा पुलिस स्टेशन आने की बात कही। युवती थाने पहुंची तो अमित ने उससे छोटू के साथ शादी कर लेने की बात कहकर वहां से चला गया। हालांकि युवती ने अमित के खिलाफ कोई लिखित शिकायत नहीं की है। वह बस यही कह रही है कि उसने जिस लड़के के लिए अपना पूरा परिवार छोड़ दिया, वह उसे ही छोड़कर चला गया। फिलहाल पुलिस अमित की तलाश कर रही है।

Home / Hot On Web / शख्स ने पत्नी को बुलाया थाने, फिर कहा- तुम मेरे दोस्त से शादी कर लो और हो गया फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो