scriptओम प्रकाश चौटाला की 3.68 करोड़ की संपत्ति जब्त, ED ने दिल्ली, पंचकूला और सिरसा में की कार्रवाई | ED seized properties of Om Prakash Chautala in delhi hisar | Patrika News
क्राइम

ओम प्रकाश चौटाला की 3.68 करोड़ की संपत्ति जब्त, ED ने दिल्ली, पंचकूला और सिरसा में की कार्रवाई

हरियाणा में शिक्षक भर्ती घोटाले के आरोप में फंसे हैं चौटाला
10 साल की सजा काट रहे हैं ओम प्रकाश चौटाला
संपत्तियों में ओमप्रकाश चौटाला के फ्लैट, घर और जमीन शामिल

नई दिल्लीApr 15, 2019 / 08:03 pm

Prashant Jha

om prakash chautala

ओम प्रकाश चौटाला की 3.68 करोड़ की संपत्ति जब्त, ED ने दिल्ली, पंचकूला और सिरसा में की कार्रवाई

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के दौरान हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल के प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई की है। ED ने चौटाला की 3.68 करोड़ की संपत्ति जब्त की है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ये कार्रवाई की गई है। सिरसा, पंचकूला और दिल्ली में कार्रवाई की है। इन संपत्तियों में ओमप्रकाश चौटाला के फ्लैट, एक घर और जमीन शामिल है। फिलहाल ED की कार्रवाई जारी है । लेकिन अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। प्रवर्तन निदेशालय विभाग के अधिकारी इस पर कुछ भी जानकारी देने से इनकार कर रहे हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1117779682345119744?ref_src=twsrc%5Etfw
शिक्षक भर्ती घोटाले में चौटाला पर 10 साल की सजा

गौरतलब है कि हरियाणा में टीचर भर्ती घोटाले में पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल (आईएनएलडी) के अध्यक्ष ओमप्रकाश चौटाला और उनके बेटे अजय चौटाला को सीबीआई के स्पेशल कोर्ट ने 10-10 साल की सजा सुनाई गई है। सजा काट रहे पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला की रिहाई के लिए उच्च न्यायालय में याचिका लगाई गई है।ओमप्रकाश चौटाला 84 साल के हो चुके हैं। चौटाला पर भ्रष्टाचार और इसके लिए योजना बनाने की धारा लगी थी।

Home / Crime / ओम प्रकाश चौटाला की 3.68 करोड़ की संपत्ति जब्त, ED ने दिल्ली, पंचकूला और सिरसा में की कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो