scriptअनिसिया बत्रा हत्‍याकांड : अब पूर्व मिस इंडिया ने मयंक पर लगाया हत्‍या की कोशिश का आरोप | ex miss india alleged mayank new twist in air hostess murder case | Patrika News
क्राइम

अनिसिया बत्रा हत्‍याकांड : अब पूर्व मिस इंडिया ने मयंक पर लगाया हत्‍या की कोशिश का आरोप

अनीसिया के सास-ससुर की ओर से दायर की गई जमानत याचिका पर सोमवार को अदालत में सुनवाई हुई। अदालत ने इस पर फैसला सुरक्षित रख लिया।

नई दिल्लीSep 18, 2018 / 07:04 pm

Mazkoor

crime in delhi

अनिसिया बत्रा हत्‍याकांड : अब पूर्व मिस इंडिया ने मयंक पर लगाया हत्‍या की कोशिश का आरोप

नई दिल्ली : जुलाई महीने में दिल्‍ली के हौजखास इलाके के पंचशील में लुफ्थांसा एयरलाइंस की एयर होस्‍टेस अनीसिया बत्रा की दूसरी मंजिल की छत से गिर कर संदिग्‍ध अवस्‍था में मौत हो गई थी। अनीसिया के पति मयंक सिंघवी ने इसे आत्‍महत्‍या का मामला बताया था तो अनिसिया के मां-बाप ने इसे सोची-समझी हत्‍या करार दिया था और इस कत्‍ल के लिए उसके पति और सास-ससुर को जिम्‍मेदार ठहराया था। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। दिल्ली पुलिस ने दिल्‍ली हाई कोर्ट में सौंपी प्रगति रिपोर्ट में कहा है कि मयंक पर पहले भी जान से मारने के आरोप लग चुके हैं। वह इससे पहले एक पूर्व मिस इंडिया को जान से मारने की कोशिश कर चुका है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अनिसिया की हत्‍या के बाद क्राइम ब्रांच से संपर्क कर यह बयान खुद पूर्व मिस इंडिया ने दर्ज कराया है।

मिस इंडिया की शादी तय हुई थी मयंक के साथ
अपने बयान में पूर्व मिस इंडिया ने बताया है कि अनिसिया से शादी के कुछ साल पहले की उसकी शादी भी आरोपी मयंक से तय हुई थी। उसके बाद उनका उससे मिलना-जुलना बढ़ा, लेकिन कुछ ही दिन हुए थे कि उसकी मयंक से लड़ाइर् होने लगी। सिर्फ इतना ही नहीं, वह इतना बददिमाग था कि एक गुस्‍से में वह उन्‍हें जान से मारने के लिए छूरी लेकर उसके पीछे भागा था। बड़ी मुश्किल से उसने भागकर अपनी जान बचाई थी। दिल्‍ली हाई कोर्ट में सौंपी गई पुलिस की प्रगति रिपोर्ट में मिस इंडिया के इस बयान का विस्‍तार से जिक्र किया गया है।

अनिसिया के सास-ससुर की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित
बता दें कि अनीसिया के सास-ससुर की ओर से दायर की गई जमानत याचिका पर सोमवार को अदालत में सुनवाई हुई। अदालत ने इस पर फैसला सुरक्षित रख लिया। जमानत याचिका पर अदालत में दिल्ली पुलिस ने पुरजोर विरोध जताया। बता दें कि 2 अगस्त को अदालत ने अनीसिया की सास सुषमा व उनके पति आरएस सिंघवी की गिरफ्तारी पर लगी रोक 17 सितंबर तक बढ़ा दी थी।

Home / Crime / अनिसिया बत्रा हत्‍याकांड : अब पूर्व मिस इंडिया ने मयंक पर लगाया हत्‍या की कोशिश का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो