scriptफैशन डिजाइनर मर्डर केसः माला लखानी को तब तक मारता रहा हत्यारा जब तक चाकू टूट नहीं गया | fashion designer murder case: lakhani was stabbed till the knife broke | Patrika News
क्राइम

फैशन डिजाइनर मर्डर केसः माला लखानी को तब तक मारता रहा हत्यारा जब तक चाकू टूट नहीं गया

ऑटोप्सी रिपोर्ट में खुलासा, माला लखानी को 18 बार और नौकर बहादुर पर 15 बार किए गए चाकू से वार

नई दिल्लीNov 17, 2018 / 10:18 am

धीरज शर्मा

fashion

फैशन डिजाइनर मर्डर केसः माला लखानी को तब तक मारता रहा हत्यारा जब तक चाकू टूट नहीं गया

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में दोहरे हत्याकांड मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। तीस वर्षों से ज्यादा समय से अपने नौकर के साथ रह रही फैशन डिजाइन की हत्या के मामले ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। ताजा जानकारी में ये खुलासा हुआ है कि फैशन डिजाइन को मारने के लिए उस पर चाकू से तब तक वार किए गए जब तक उसकी जान न चली गई। फैशन डिजाइनर माला लखानी और उनके नौकर बहादुर की हत्या के आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने दावा किया है कि योजना बनाकर मर्डर को अंजाम दिया गया लेकिन बाद में आरोपी डर गए और खुद ही थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

जब तक टूटी नहीं चाकू की नोक
शुक्रवार को आई ऑटोप्सी रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है कि माला लखानी पर 18 बार चाकू से वार किया गया। रिपोर्ट के बाद ये बात भी सामने आई है कि चाकू से वार करते वक्त आरोपी ने डिजाइनर और नौकर को तब तक मारा गया जब तक चाकू की नोक लखानी के शरीर में टूट नहीं गई। आरोपी ने बहादुर पर भी 15 बार चाकू से हमला कर उसकी हत्या की। हमले के बाद माला लखानी का चेहरा भी बुरी तरह बिगड़ चुका है।
माला अपने टेलर राहुल पर बहुत भरोसा करती थीं, लेकिन उसी ने प्लान बनाकर हमेशा के लिए उनका मुंह बंद कर दिया। हालांकि पहले इस हत्या का वजह को लूटपाट के इरादे से की गई हत्या बताया, लेकिन बाद में इस थ्योरी पर पड़ोसियों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए। पुलिस ने बाद में बाताया कि इस हत्या के पीछे प्रेस त्रिकोण भी बड़ा कारण हो सकता है, इस पक्ष को लेकर भी जांच चल रही है।

दरअसल माला लखानी पिछले लंबे समय से अपने नौकर बहादुर के साथ अकेली रहती थी। लेकिन पिछले साढ़े तीन साल से राहुल के आने के बाद संबंधों में बदलाव देखा जा रहा था। हो सकता है कि राहुल इसी ईर्षा के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया हो।

बैंक से लेकर आई थी गहने
फैशन डिजाइनर माला लखानी हाल में अपने दोस्त की शादी में जाने के लिए बैंक से गहने निकालकर लाई थीं। राहुल इन गहनों को हथियाना चाहता था फिलहाल यही थ्योरी पुलिस की ओर से बताई जा रही है। हालांकि राहुल और माला के बीच काफी अच्छे संबंध भी थे। माला लखानी ने एक वर्ष पूर्व युवती के साथ यौन दुर्व्यवहार के मामले में राहुल को बचाया भी था।

Home / Crime / फैशन डिजाइनर मर्डर केसः माला लखानी को तब तक मारता रहा हत्यारा जब तक चाकू टूट नहीं गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो