scriptस्कूल से घर देर से लौटी बेटी को पिता ने मौत के घाट उतारा | Father kills daughter for returning home late from school | Patrika News
क्राइम

स्कूल से घर देर से लौटी बेटी को पिता ने मौत के घाट उतारा

पुलिस के मुताबिक, 11वीं कक्षा की छात्रा स्कूल के बाद अपने दोस्त के साथ चली गई और इसके बाद वह अपने अंकल के घर चली गई

Mar 06, 2016 / 10:32 pm

जमील खान

Murder

Murder

चंडीगढ़। पंजाब के रोपड़ जिले में कथित तौर पर एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी के स्कूल से देर से लौटने के बाद हत्या कर दी, जिसके बाद शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मामला शुक्रवार शाम का है, जब पीडि़ता महक दीप कौर के पिता ने उस पर दरांती से हमला किया। उसे चमकौर साहिब शहर के अस्पताल ले जाया गया और इसके बाद पीडि़ता को चंडीगढ़ के पीजीआईएमईआर में भेजा गया, जहां शनिवार को उसकी मौत हो गई।

थाना प्रभारी देस राज ने बताया कि यहां से 50 किलोमीटर दूर पिता ने रोपड़ जिला के चमकौर साहिब पुलिस थाने में खुद को समर्पित कर दिया। पुलिस के मुताबिक, 11वीं कक्षा की छात्रा स्कूल के बाद अपने दोस्त के साथ चली गई और इसके बाद वह अपने अंकल के घर चली गई। छात्रा के पिता उसे लेने आए और वह उसके देर से घर आने के जवाब से संतुष्ट नहीं थे। इस पर उन्होंने गेग्गन गांव के चमकौर साहिब के रास्ते में ही अपनी बेटी पर हमला कर दिया।

पिता के खिलाफ शुरुआत में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था, बाद में जब पीडि़ता का निधन हो गया तो उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया।

Home / Crime / स्कूल से घर देर से लौटी बेटी को पिता ने मौत के घाट उतारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो