scriptश्रीनगर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़, मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद | Fierce encounter between militants and security forces in Srinagar, mobile internet service stopped | Patrika News
क्राइम

श्रीनगर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़, मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

नवाकदल में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़
श्रीनगर में इंटरनेट सेवा अस्थायी तौर पर बंद

नई दिल्लीMay 19, 2020 / 12:54 pm

Dhirendra

Encounter
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) के श्रीनगर के नवाकदल इलाके में सोमवार मध्य रात्रि से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ ( Encounter ) जारी है। दूसरी तरफ सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस ने आसपास के इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।
https://twitter.com/ANI/status/1262542707920007168?ref_src=twsrc%5Etfw
सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर तब शुरू हुआ जब सुरक्षाबलों ने एक घर की घेराबंदी की। स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने देर रात वहां से गोलीबारी की आवाजें सुनी। आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर की वजह से शहर में इंटरनेट सेवा ( Internet Services ) को बंद कर दिया गया है।
जम्मू-कश्मीर के पुलिस प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि कानेमजार नवाकदल ( Nawakadal ) इलाके में एनकाउंटर जारी है। इससे पहले डोडा जिले के एक गांव में रविवार को मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकवादी मारे गए थे।
चंडीगढ़ : मामूली विवाद में 15 वर्षीय किशोर की हत्या, 3 गिरफ्तार

आतंकवादियों से मुकाबला करते हुए सेना का एक जवान भी शहीद हो गया था। मारे गए आतंकवादियों में एक की पहचान ताहिर उर्फ उकाब के रूप में हुई। वह पुलवामा का रहने वाला था। वह पिछले साल किश्तवाड़ में आरएसएस नेता चंद्रकांत शर्मा की हत्या में शामिल था।
मुठभेड़ के बाद जम्मू के आईजीपी मुकेश सिंह ने जानकारी दी थी कि हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकवादी ताहिर अहमद बट का मारा जाना सुरक्षाबलों के लिए बड़ी सफलता है। अब डोडा को आतंकवाद से मुक्त कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि 5 घंटे तक चले मुठभेड़ के बाद बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं।

Home / Crime / श्रीनगर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़, मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो