scriptदिल्ली: सिरफिरे ने चंद मिनटों में फूंक दी करोड़ों की लग्जरी गाड़ियां, वजह का पता नहीं | Fire caught in Car Parking 6 to 7 car's burn and damaged Tilak Nagar | Patrika News
क्राइम

दिल्ली: सिरफिरे ने चंद मिनटों में फूंक दी करोड़ों की लग्जरी गाड़ियां, वजह का पता नहीं

आग की वारदाता का खुलासा सीसीटीवी फुटेज से हुआ है, जिसमें एक अज्ञात शख्स दिख रहा है। ये घटना दिल्ली के तिलक नगर इलाके की है।

May 04, 2018 / 11:03 am

Kapil Tiwari

Luxury Car Burnt in Delhi

Luxury Car Burnt in Delhi

नई दिल्ली। अभी तक आपने सिरफिरे आशिकों की सिरफिरी घटनाओं के बारे में जरूर सुना होगा, लेकिन बीती रात दिल्ली में लोगों ने आग वाले सिरफिरे को देखा, जिसने करोड़ों की गाड़ियों को चंद मिनटों में फूंक डाला। घटना पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके की है, जहां बीती रात 3 बजे के करीब एक सिरफिरे ने करोड़ों की गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर क्यों उस सिरफिरे ने गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। मौके पर ही लोगों ने आग की घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची।
रात के अंधेरे में सिरफिरे ने फूंक दी लग्जरी गाड़ियां
रात के अंधेरे में जिस वक्त इलाके के लोग सो रहे थे, उसी समय मुंह पर कपड़ा बांधे एक शख्स ने पार्किंग में लगी एक गाड़ी पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। इसके बाद साथ में खड़ीं 6-7 गाड़ियां उसकी चपेट में आ गईं और देखते ही देखते सभी गाड़ियां जलकर राख हो गईँ। किसी सिरफिरे के द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है, इस बात का खुलासा सीसीटीवी फुटेज से हुआ, जिसमें एक शख्स मुंह पर कपड़ा बांधे हुए दिख रहा है और वो लगातार पार्किंग की तरफ बढ़ रहा है। इसके बाद इस अज्ञात सिरफिरे ने स्विफ्ट, अर्टिगा और टाटा एरा शामिल हैं।
Luxury Car Burnt in Delhi
सीसीटीवी फुटेज से हुआ वारदात का खुलासा
आग लगने की घटना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग को बुझाया। पुलिस के अनुसार, बुधवार देर रात तिलक नगर स्थित एक पार्किंग में खड़ी गाडियों में आग लगने की सूचना मिली। फायर विभाग की दो गाडियां मौके पर पहुंचीं, लेकिन तब तक वहां खड़ी सात लग्ज़री कारों में आग फैल चुकी थी। आग पर काबू पाने के लिए बाद फायर विभाग की 10 और गाडियों को बुलाया गया, जिससे कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। पुलिस अज्ञात आरोपी की पहचान में जुटी हुई है।
गाजियाबाद में कुछ दिन पहले घटी थी ऐसी ही घटना
आग लगने की कुछ तरह की ही घटना बीते 27 अप्रैल को दिल्ली से सटे गाजियाबाद में हुई थी, जहां एक बहुमंजिला इमारत की पार्किंग में आग लगने से हड़कंप मच गया। 13 फ्लैट्स में रह रहे परिवार ऊपरी मंजिल पर फंस गए। पड़ोसियों की मदद से फ्लैट्स में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया। आग में एक बीएमडब्ल्यू समेत चार लग्जरी कार , चार स्कूटी समेत नौ वाहन जलकर राख हो गए। दो फ्लैट में भी आग से लाखों नुकसान हुआ है। करीब दो घंटे बाद आग पर काबू पाया गया।

Home / Crime / दिल्ली: सिरफिरे ने चंद मिनटों में फूंक दी करोड़ों की लग्जरी गाड़ियां, वजह का पता नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो