scriptपूर्व पार्षद ने बंद कमरे में युवक का प्राइवेट पार्ट काटने का किया प्रयास | former councilor tried to cut off the private part of the boy in dhaulpur | Patrika News
क्राइम

पूर्व पार्षद ने बंद कमरे में युवक का प्राइवेट पार्ट काटने का किया प्रयास

युवक ने आरोप लगाया कि पूर्व पार्षद ने उसके साथ मारपीट की तथा उसका प्राइवेट पार्ट काटने का प्रयास भी किया गया

Apr 03, 2016 / 01:22 pm

पुनीत पाराशर

victim

victim

धौलपुर। यहां किन्नर के इशारे पर एक युवक का अपहरण किए जाने और प्राइवेट पार्ट काटने का प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है। लापता हुआ युवक शब्बीर शनिवार को बस स्टैंड के पुल के पास मिला है। युवक ने बताया कि कुछ लोग उसे जीप में डाल कर अगवा कर ले गए थे। इसके बाद उसे पूर्व पार्षद शोभा बाई (किन्नर) के पास एक कमरे में ले जाया गया। युवक ने बताया कि यहीं पर उसके साथ मारपीट की गई तथा उसका प्राइवेट पार्ट काटने का प्रयास भी किया गया।

कैसे हुआ साजिश का शिकार?
पुलिस के मुताबिक शब्बीर ने उन्हें आईसीयू वार्ड में बताया कि वह रेडिमेड कपड़ों की गांवों में फेरी लगाता है। 31 मार्च को सुबह जब वह कपड़े बेचने के लिए गया था। दोपहर करीब 12 बजे सैंपऊ रोड स्थित जगदीश तिराहे पर बोलेरो गाड़ी में कुछ लोग आए। उन्होंने शब्बीर के मुंह में कपड़ा डालकर उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाकर ले गए। इसके बाद आरोपी उसे एक कमरे में ले गए। युवक ने आरोप लगाया कि पूर्व पार्षद शोभाबाई किन्नर ने उसका प्राइवेट पार्ट काटने का प्रयास भी किया।

भाई की बेटी से हुआ है विवाह-
युवक ने पूर्व पार्षद पर अपहरण का आरोप लगाते हुए कहा कि तीन दिन उसके साथ मारपीट करने के बाद शनिवार सुबह बोलेरो सवार उसे बस स्टैंड पर पुल के नीचे उसे छोड़ गए। शब्बीर के भाई तनवीर ने 31 मार्च को उसके लापता होने की पुलिस में रिपोर्ट करवाई थी। उसने बताया था कि भतीजी से शादी के बाद से पूर्व पार्षद शोभाबाई किन्नर नाराज थी। युवक शब्बीर ने पुलिस को बताया कि पूर्व पार्षद शोभाबाई किन्नर के भाई की बेटी से उसका विवाह हुआ है।

Home / Crime / पूर्व पार्षद ने बंद कमरे में युवक का प्राइवेट पार्ट काटने का किया प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो