फिर शर्मसार हुई राजधानी दिल्ली, पार्क में घूमने गई युवती के साथ गैंगरेप

फिर शर्मसार हुई राजधानी दिल्ली, पार्क में घूमने गई युवती के साथ गैंगरेप

Dhiraj Kumar Sharma | Updated: 17 Sep 2019, 03:46:42 PM (IST) क्राइम

  • delhi crime 22 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप
  • इंद्रप्रस्थ पार्क में घूमने गई थी युवती, घात लगाकर बैठे थे युवक
  • अस्पताल में चल रहा युवती का इलाज

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक बार फिर दरिंदों ने एक युवती के साथ सारी हदें पार कर दी हैं। मामला सराय काले खां बस अड्डे के पास इंद्रप्रस्थ पार्क का है। जहां एक 22 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि लड़की घूमने के लिए पार्क पहुंची थी।

पहले से घात लगाकर बैठे चार युवक उसे खींचकर ले गए और पास ही में झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म जैसे गुनाह को अंजाम दिया।

फिलहाल युवती के हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।
पीएम मोदी के बर्थडे पर जश्न में डूबी है बीजेपी, उधर..इस दिग्गज नेता की अचानक बिगड़ी तबीयत, जैसे पहुंचे अस्पताल तो डॉक्टरों ने कहा

delhi_4902249_835x547-m.jpg

यह है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक मामला सनलाइट कॉलोनी इलाके का है। 22 वर्षीय एक युवती घूमने के लिए इंद्रप्रस्थ स्थित पार्क पहुंची। जहां कुछ युवकों की नजर उस पर पड़ी। अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी उसे खींचकर पास में स्थित झाड़ियों में ले गए और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

जब लड़की ने विरोध करने की कोशिश की थी तो उसकी पिटाई भी की गई। यही नहीं आरोपियों ने उसके कपड़े भी फाड़ दिए। सोमवार सुबह जब कुछ लोग पार्क में सैर करने आए तो उन्होंने पीड़िता को बिना कपड़ों के बेहोशी की हालत में पड़ा देखा। इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई।

डॉक्टरों के मुताबिक आरोपियों ने लड़की के सभी कपड़े भी फाड़ दिए हैं। वहीं, शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान भी मिले हैं। शक है कि आरोपियों ने उन्हें काटा भी है। इसके अलावा उन्होंने किसी अन्य चीज का भी इस्तेमाल किया हो।
पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपियों को पकड़ने के लिए सात टीमें गठित की गई हैं। मामले में पुलिस को लगता है कि पीड़ित लड़की की मानसिक हालत ठीक नहीं है। वह अभी बहुत कुछ बता नहीं पा रही है।
जानकारी के मुताबिक युवती होश में आते ही तुरंत बेहोश हो जा रही है। डॉक्‍टरों का कहना है कि वो सदमे में है और जब भी उसे होश आ रहा है वो सिर्फ यही कह रही है- भैया मुझे छोड़ दो।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned