scriptदिल्ली: लिव-इन में रह रहे विदेशी युवक की हत्या में प्रेमिका सहित तीन गिरफ्तार | girlfrnd and three other arrested in murder of foreigner man in Delhi | Patrika News
क्राइम

दिल्ली: लिव-इन में रह रहे विदेशी युवक की हत्या में प्रेमिका सहित तीन गिरफ्तार

दिल्ली में विदेशी युवक हत्या मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई
पुलिस ने प्रेमिका सहित तीन को किया गिरफ्तार
नेपाल का रहने वाला था मृतक युवक

नई दिल्लीSep 18, 2019 / 05:35 pm

Shivani Singh

107318184-close-up-arrested-woman-handcuffed-hands-prisoner-or-arrested-terrorist-hacker-bribetaker-close-up-o.jpg

सिपाही की मौत की गुत्थी 6 महीने बाद सुलझी, पुलिस ने पत्नी को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने पिछले हफ्ते हुई विदेश युवक ही हत्या के मामले में एक लड़की सहित तीन लोगों गो गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लड़की, विदेशी लड़के के साथ एक साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। यह जानकारी आईएएनएस को दिल्ली पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को दी।
यह भी पढ़ें

पंजाब: CCTV में कैद हुआ बच्चा चोर, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

मृतक वाला युवक (28) नेपाल का रहने वाला था। काफी समय से वह नेपाली मूल की ही लड़की के साथ लिव-इन रिलेशन में अमर कालोनी इलाके में में एक मकान में किराए का कमरा लेकर रह रहा था। युवक का नाम सुनील तमांग था।सुनील की हत्या में दिल्ली पुलिस ने दो युवकों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तार आरोपियों में सुनील की प्रेमिका भी शामिल है। घटना का खुलासा भी तब हुआ जब, सुनील की प्रेमिका ने कमरे में लाश पड़ी होने की सूचना लोगों को मंगलवार दोपहर को दी। घटना से एक दिन पहले यानि सोमवार को वो ग्रेटर नोएडा चली गयी थी। उसका ग्रेटर नोएडा जाना भी सुनील की हत्या के षड्यंत्र का ही हिस्सा निकला है।
यह भी पढ़े-दोस्ती की आड़ में रेप, शिकायत मिलने पर मुंबई पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सील करके पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस का कहना है कि सुनील एक होटल में छोटी-मोटी नौकरी करता था। दिल्ली पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, आरोपियों में से दो को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार करके दिल्ली लाया गया है।

Home / Crime / दिल्ली: लिव-इन में रह रहे विदेशी युवक की हत्या में प्रेमिका सहित तीन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो