scriptछात्र के अंग्रेजी किताब खोलते ही पुलिस रह गई सन्न, थी ऐसी चीज कि खुली रह गई आंखें | gun found from student english book | Patrika News
क्राइम

छात्र के अंग्रेजी किताब खोलते ही पुलिस रह गई सन्न, थी ऐसी चीज कि खुली रह गई आंखें

छात्र के नाम पर किया जा रहा था खौफनाक काम।

नई दिल्लीOct 26, 2018 / 03:21 pm

Kaushlendra Pathak

book

छात्र के अंग्रेजी किताब खोलते ही पुलिस रह गई सन्न, थी ऐसी चीज कि खुली रह गई आंखें

नई दिल्ली। बिहार में एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि बिहटा में एक छात्र के अंग्रेजी किताब से पुलिस ने विदेशी पिस्टल बरामद की है। पुलिस को यह कामयाबी वाहन चेकिंग के दौरान मिली। वहीं, पूछताछ के दौरान और कई चौंकाने वाले खुलासे हुए।
किताब के अंदर पिस्तौल

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि सौरभ नामक एक छात्र को गिरफ्तार किया है। मनु महाराज ने बताया कि सौरभ बाढ़-मोकामा में सक्रिय सोनू-मोनू गिरोह का सक्रिय सदस्य और शूटर भी है। बिट्टू हत्याकांड और बाढ़ कोर्ट में कैदी हत्याकांड में इसकी संलिप्तता थी। कुछ माह से सौरभ ने पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के महादेव मार्केट में अपना ठिकाना बना रखा था। उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सौरभ अपने साथियों के साथ बिट्टू नामक युवक की हत्या की योजना बना रहा था। इसलिए वह वह पटना से बिहटा अपने साथियों के साथ जा रहा है। जिसपर पुलिस ने पटना से बिहटा की तरफ आने वाले मार्ग पर वाहन चेकिंग शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान पुलिस ने सौरभ को रोका तो उसने वाहन के कागजात और अन्य दस्तावेज दिखाए। पूछताछ में सौरभ ने खुद को छात्र बताया। शक होने पर पुलिस ने जब उसका बैग खोला तो कपड़ों के बीच किताब में छिपाई हुई एक विदेशी पिस्टल मिली। यह देखकर पुलिस भी हैरान रह गई।
gun
पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे

वहीं, जब पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू की तो कई अहम खुलासे हुए। उसने बताया कि पूर्व में बिहटा के बिट्टू की सौरभ ने विकास और चंदन के साथ मिलकर की थी। सौरभ पिछले साल बाढ़ कोर्ट में पेशी के दौरान कैदी की हत्या में भी संलिप्त था।

Home / Crime / छात्र के अंग्रेजी किताब खोलते ही पुलिस रह गई सन्न, थी ऐसी चीज कि खुली रह गई आंखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो