scriptएक बाबा का करनामा आया सामने, भभूत सूंघाकर नाबालिग लड़की का करता था रेप, गिरफ्तार | HARIYANA: A Baba was arrested for raping a minor girl to smelling bhbhoot | Patrika News
क्राइम

एक बाबा का करनामा आया सामने, भभूत सूंघाकर नाबालिग लड़की का करता था रेप, गिरफ्तार

तंत्र-मत्र के जाल में फंसाकर एक बाबा ने नाबालिग लड़की के साथ कई महीनों तक किया रेप।

नई दिल्लीDec 09, 2018 / 07:07 pm

Anil Kumar

एक बाबा का करनामा आया सामने, भभूत सूंघाकर नाबालिग लड़की का करता था रेप, गिरफ्तार

एक बाबा का करनामा आया सामने, भभूत सूंघाकर नाबालिग लड़की का करता था रेप, गिरफ्तार

हिसार। हरियाणा के हिसार से एक ऐसी खबर सामने आई है जो बहुत ही शर्मनाक है। दरअसल एक बाबा पर आरोप है कि नाबालिक लड़की को भभूत सूंघाकर उसके साथ रेप किया। बता दें कि तंत्र-मंत्र के चक्कर में पड़कर कुछ लोग ढोंगी बाबाओं के चंगुल में फंस जाते हैं। इसके बाद बाबा उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर लोगों के साथ गलत काम करते हैं। सबसे शर्मनाक बात यह होती है कि ये ढोंगी बाबा अपने जाल में मासूम लड़कियों और महिलओं को फंसाते हैं और फिर उसका यौन शौषण करते हैं। बताया जा रहा है कि हिसार के हांसी शहर में एक ढोंगी बाबा ने नाबालिग लड़की के साथ रेप किया है। यह बाबा पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है।

नाबालिग बेटी की अचानक बिगड़ने लगी तबियत तो डॉक्टर ने बताई ये बात, सुन मां-बाप के उड़े होश

पुलिस में शिकायत दर्ज

आपको बता दें कि पीड़ित लड़की ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। अपने बयान में पीड़िता ने कहा है कि बाबा उसके घर आकर उसे एक भभूत सूंघा देता था, जिससे वह बेहोश हो जाती थी। इसके बाद बाबा उसके साथ रेप करता था। पीड़िता ने बताया है कि बाबा उसके साथ यह काम कई महीनों से कर रहा था। इतना ही नहीं उसकी अश्लील वीडियो भी बना रखी है। बाबा ने यह वीडियो उसकी बहन को भी भेज दिया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उसी वीडियो को लेकर बाबा उसको ब्लैकमेल करता था कि वह यदि किसी को बताएगी तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

नाबालिग लड़की के साथ बार-बार हो रहा था बलात्कार, अचानक तोड़ी चुप्पी तो फिर….

पुलिस ने बाबा को किया गिरफ्तार

बता दें कि पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उसके माता-पिता मजदूरी का काम करते हैं। जब वे घर से बाहर काम के लिए चले जाते थे, तभी बाबा उसके घर आता था और उसे भभूत सूंघा देता था। कुछ देर में जब वह बेहोश हो जाती थी तो फिर से उसका रेप करता था। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी बाबा के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को बाबा को कोर्ट में पेश किया गया।

Home / Crime / एक बाबा का करनामा आया सामने, भभूत सूंघाकर नाबालिग लड़की का करता था रेप, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो