scriptनाबालिग लड़की को दो लाख रुपए में खरीदा, फिर बंधक बनाकर कई दिनों तक किया रेप | HARIYANA: Bought a minor girl for two lakh rupees, then made a hostage for several days and rape | Patrika News
क्राइम

नाबालिग लड़की को दो लाख रुपए में खरीदा, फिर बंधक बनाकर कई दिनों तक किया रेप

हरियाणा के भिवाड़ी में एक नाबालिग लड़की को दो लाख रुपए में पहले बेंचा गया और फिर खरीदने वाले शख्स ने उसके साथ कई दिनों तक दरिंदगी की।

नई दिल्लीJan 04, 2019 / 04:28 pm

Anil Kumar

नाबालिग लड़की को दो लाख रुपए में खरीदा, फिर बंधक बनाकर कई दिनों तक किया रेप

नाबालिग लड़की को दो लाख रुपए में खरीदा, फिर बंधक बनाकर कई दिनों तक किया रेप

नई दिल्ली। सरकार और प्रशासन के तमाम दावों के बाद भी लड़कियों, महिलाओं और मासूम बच्चियों के साथ हो रहे घिनौने अपराधों पर लगाम नहीं लग पा रहा है। राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा से एक ऐसी खबर सामने आई है जो बहुत ही शर्मनाक और होश उड़ाने वाला है। दरअसल हरियाणा के भिवाड़ी में एक नाबालिग लड़की को दो लाख रुपए में पहले बेंचा गया और फिर खरीदने वाले शख्स ने उसके साथ कई दिनों तक दरिंदगी की। हालांकि जब लड़की को मौका मिला तो वह वहां से फरार हो गई और फिर पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़ित लड़की के बयान के आधार पर एक लड़का और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

घर के बाहर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या, सामने आ रहा है प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि पीड़ित लड़की ने बताया है कि दो महीने पहले उसे दो लाख रुपए में बेंच दिया गया और उसे एक घर में बंधक बनाकर रखा गया। जहां पर उसके साथ कई दिनों तक रेप किया गया। पीड़िता ने अपने बयान में बताया है कि जब उसे मौका मिला तो वह दरिंदे के चंगुल से निकले के लिए दो मंजिल से कूद गई। इसके बाद पड़ोसी ने उसकी मदद की और पुलिस तक उसे पहुंचाया। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद बताया है कि पीड़िता ओडिशा की रहने वाली है। पुलिस के मुताबिक लड़की को उसके चाचा ने हरियाणा लाया था। उसने कहा कि किसी रिश्तेदार को देखने चल रह हैं। लेकिन जब वह हरियाणा पहुंची तो उसे दो लाख रुपए में संदीप नामक एक युवक और उसकी मां शकुंतला को बेंच दिया। इसके बाद मंदिर में संदीप से जबरदस्ती उसकी शादी भी करा दी गई। शादी के बाद संदीप ने उसे एक कमरे में बंधक बना लिया और कई दिनों तक उसका रेप करता रहा। बता दें कि फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर संदीप और उसकी मां शकुंतला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट, पॉक्सो एक्ट और बाल विवाह अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस पीड़िता के चाचा की तलाश कर रही है। इस बाबत पुलिस आगे की जांच कर रही है।

 

Read the Latest crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / Crime / नाबालिग लड़की को दो लाख रुपए में खरीदा, फिर बंधक बनाकर कई दिनों तक किया रेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो