script“कैसे करें रेप?” 5वीं के बच्चों को शिक्षक सिखा रहा था अश्लील बातें | how to rape, teacher was telling vulgar things to 5th class children | Patrika News
क्राइम

“कैसे करें रेप?” 5वीं के बच्चों को शिक्षक सिखा रहा था अश्लील बातें

एक मिशनरी स्कूल का शिक्षक बच्चों से रेप करने, किस करने और सेक्स करने जैसी बातें करता था।

Sep 05, 2015 / 04:15 pm

सुभेश शर्मा

teacher

teacher

जबलपुर। शिक्षक को भगवान से भी ऊपर का दर्जा दिया गया है, लेकिन ऐसे में आज एक शिक्षक ने गुरू-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। मध्यप्रदेश में जबलपुर में एक स्कूल का एक शिक्षक बच्चों से रेप करने, किस करने और सेक्स करने जैसी बातें करता था। यह बात जब अभिभावकों को पता चलीं तो उनके होश उड़ गए।


यह पूरा मामला एक मिशनरी स्कूल का है जहाँ का एक लाइब्रेरियन 5वीं कक्षा के बच्चों के साथ ऐसी अभद्र बातें करता था और उन्हें भद्दी चीजें सिखाता था। इस मामले की पुष्टि स्वयं पुलिस ने आरोपी के कुबूलनामे के बाद की है। इस मामले में स्कूल प्रशासन ने लाइब्रेरियन ने शिक्षक को बर्खास्त कर दिया है। आरोपी टीचर एक अध्यापक के छुट्टी लेने के बाद बच्चों की क्लास लेता था। लाइब्रेरियन को इस मामले में आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।


अभिभावकों ने इस मामले में स्कूल प्रशासन से टीचर के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। वहीं, थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबलपुर में एसएचओ अखिल वर्मा ने बताया कि दो बच्चों के माता-पिता ने स्कूल प्रशासन से क्लास में लाइब्रेरियन के आपत्तिजनक व्यवहार और अश्लीलता की शिकायत की। स्कूल प्रशासन ने हमारे पास लाइब्रेरियन की शिकायत की और हमने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Home / Crime / “कैसे करें रेप?” 5वीं के बच्चों को शिक्षक सिखा रहा था अश्लील बातें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो