पत्नी के सामने ही दूसरी महिलाओं के साथ यह काम करता था पति, किया मना तो उठा लिया इतना बड़ा कदम

पत्नी के सामने ही दूसरी महिलाओं के साथ यह काम करता था पति, किया मना तो उठा लिया इतना बड़ा कदम

Kaushlendra Pathak | Publish: Sep, 03 2018 04:01:22 PM (IST) क्राइम

एक पति ने अपनी पत्नी के साथ काफी खौफनाक सलूक किया है।

नई दिल्ली। पंजाब में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ ऐसा काम किया, जिसने सनसनी मचा दी है। बताया जा रहा है कि एक पति अपनी पत्नी के सामने ही दूसरी महिलाओं से अश्लील हरकत करता था। कई बार पत्नी ने पति को इस मामले में टोका। लेकिन, पति अपनी आदत से बाज नहीं आया। एक दिन इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई, तो पति ने काफी खौफनाक कदम उठाया लिया। जी हां, पति ने पेट्रोल छिड़कर अपनी पत्नी को आग लगा दी। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।


यह है पूरा मामला...

घटना फिरोजपुर के जीरा स्थित गुरुतेग बहादुर नगर की है। जानकारी के मुताबिक, करीब आठ साल पहले सिमरनजीत कौर ने गुरप्रीत सिंह लव मैरिज की थी। हालांकि, उस वक्त दोनों के परिजन इस शादी के खिलाफ थे। पीड़ित सिमरन जीत कौर ने बताया कि पिछले कुछ समय से गुरप्रीत की नीयत बदल गई थी और वह दूसरी महिलाओं को गंदी नजर से देखता था। इतना ही नहीं गुरप्रीत दूसरी महिलाओं से अश्लील हरकत करता और उनके साथ छेड़छाड़ करता। बताया जा रहा है कि पीड़िता ने कई बार इसका विरोध भी किया था।

झगड़ा होने पर गुरप्रीत ने तेल छिड़ककर आग लगा दी

सिमरनजीत ने बताया कि घटना वाले दिन भी इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इस पर गुरप्रीत ने उसके शरीर पर पेट्रोल छिड़क दिया और आग लगा दी। उसके चिल्‍लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी आए और किसी तरह आग बुझाकर उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। इसके बाद आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। एएसआइ निर्मल सिंह ने बताया कि गुरप्रीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। वहीं, इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार काफी दहशत में है।

Ad Block is Banned