scriptJ-K: सुरक्षाबलों ने कुलगाम में 5 आतंकियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी | J-K: four militants encounter with security forces in Kulgam | Patrika News
क्राइम

J-K: सुरक्षाबलों ने कुलगाम में 5 आतंकियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

चार दिन पहले दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के चकोरा गांव में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में लश्कर कमांडर इरफान अहमद शेख को सेना ने ढेर कर दिया था।

नई दिल्लीFeb 10, 2019 / 01:18 pm

Dhirendra

kulgam enounter

kulgam enounter

नई दिल्‍ली। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच तड़के से जारी मुठभेड़ में पांच आतंकियों को ढेर करने में सफलता मिली है। सुरक्षा बलों को इस बात की सूचना स्‍थानीय संपर्कों से मिली थी। सुरक्षा बलों से खुद को घिरा देख आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाव में सेना के जवानों ने भी फायरिंग शुरू कर दी। दोनों तरफ से रुक रुककर फायरिंग जारी है। अभी तक किसी के हताहत की सूचना नहीं है। केलम देवसर इलाके सुरक्षाबलों ने आतंकियों को चारों तरफ से घेर लिया है और मुठभेड़ जारी है।
लश्‍कर कमांडर ढेर
आपको बता दें कि चार दिन पहले दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के चकोरा गांव में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। यह मुठभेड़ तब हुई जब जम्मू कश्मीर पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और सेना के 55 राष्ट्रीय राइफल्स ने सीआरपीएफ के साथ गांवों की घेराबंदी की। सुरक्षाबलों की तरफ से तलाशी अभियान जारी था, तभी एक घर में छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोली चलाई। इसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की थी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने लश्कर के जिला कमांडर इरफान अहमद शेख को ढेर कर दिया है। वह चकोरा का रहने वाला है और पिछले दो साल से सक्रिय था।

Home / Crime / J-K: सुरक्षाबलों ने कुलगाम में 5 आतंकियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो