scriptJammu-Kashmir : श्रीनगर आतंकी हमले में 1 पुलिसकर्मी सहित 2 घायल, सर्च ऑपरेशन जारी | Jammu-Kashmir : 2 injured, including 1 policeman in Srinagar terror attack, search operation continues | Patrika News
क्राइम

Jammu-Kashmir : श्रीनगर आतंकी हमले में 1 पुलिसकर्मी सहित 2 घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

 

श्रीनगर आतंकवादी हमले में दो घायल।
सेना ने की आतंकियों की घेराबंदी।

नई दिल्लीDec 06, 2020 / 02:48 pm

Dhirendra

terror attack

श्रीनगर आतंकवादी हमले में दो घायल।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के सजगीरपोरा में आतंकवादियों ने एक बार फिर पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम पर हमला बोल दिया। आतंकियों के इस हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान और एक नागरिक घायल हो गया। दोनों को इलाज के पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है।
https://twitter.com/ANI/status/1335487341209645059?ref_src=twsrc%5Etfw
10 दिन पहले भी आतंकियों ने बोला था हमला

आपको बता दें कि 26/11 मुंबई हमले की 12वीं बरसी पर भी आतंकियों ने कायराना हरकत को अंजाम दिया था। श्रीनगर के एचएमटी के पास आतंकियों ने सुरक्षाकर्मियों पर हमला बोल दिया था, जिसमें सेना के 2 जवान राणा मंडोल और जिआउल हक शहीद हो गए। हमलावर मारूति कार में सवार थे और इनकी संख्या 3 थी। इस घटना के बारे में आईजी विजय कुमार ने बताया था कि रूटीन ड्यूटी के दौरान 3 आतंकियों ने अचानक से उनपर फायरिंग कर दी थी। इस हमले में दो जवान शहीद हो गए थे।

Home / Crime / Jammu-Kashmir : श्रीनगर आतंकी हमले में 1 पुलिसकर्मी सहित 2 घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो