scriptजम्मू-कश्मीर: राज्यपाल मलिक के कार्यक्रम में मिला कारतूस, मचा हड़कंप | Jammu Kashmir: Bullet Found in satyapal malik program | Patrika News
क्राइम

जम्मू-कश्मीर: राज्यपाल मलिक के कार्यक्रम में मिला कारतूस, मचा हड़कंप

जम्मू-कश्मीर: राज्यपाल सत्यपाल मलिक के कार्यक्रम में कारतूस मिलने से हड़कंप
बरामद कारतूस का इंसास रायफल में होता है इस्तेमाल

Oct 14, 2019 / 03:15 pm

Kaushlendra Pathak

file photo
नई दिल्ली। बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर से आ रही है। कठुआ में राज्यपाल सत्यपाल मलिक के कार्यक्रम के दौरान कारतूस मिलने से हड़कंप गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि जो कारतूस बरामद की गई है, वह इंसास रायफल में इस्तेमाल किया जाता है।
जानकारी के मुताबिक, राज्यपाल सत्यपाल मलिक कठुआ के सरदार पृथीनंदन सिंह पुलिस ट्रेनिंग स्कूल पहुंचे थे। मलिक ने पुलिस प्रशिक्षुओं के 26वें बैच की पासिंग आउट परेड की सलामी ली। इस दौरान सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए थे। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान एक व्यक्ति के बैग से जिंदा कारतूस मिला है जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर छानबीन की जा रही है।
पुलिस का यह भी कहना है कि कारतूस रखने के आरोप में जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है वह सेना में कार्यरत है और छुट्टी के दौरान अपने घर आया था। वह मूल रूप से राजौरी का रहने वाला है और कठुआ के पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में अपने साले की पासिंग आउट परेड में पहुंचा था। यहीं जांच के दौरान उसके बैग से जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। साथ ही सुरक्षा एजेंसियां भी सतर्क हो गई हैं।

Home / Crime / जम्मू-कश्मीर: राज्यपाल मलिक के कार्यक्रम में मिला कारतूस, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो