scriptजम्मू-कश्मीर: लाला बाजार में पुलिस स्टेशन के पास धमाका, एक जवान घायल | Jammu Kashmir: Explosion heard near Lal Bazar police station | Patrika News
क्राइम

जम्मू-कश्मीर: लाला बाजार में पुलिस स्टेशन के पास धमाका, एक जवान घायल

जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ): श्रीनगर ( Srinagar ) के लाल बाजार ( Lal Bazar ) स्थित पुलिस स्टेशन के पास धमाका
धमाके में एक जवान घायल

नई दिल्लीFeb 06, 2020 / 12:28 pm

Kaushlendra Pathak

Jammu kashmir file photo

श्रीनगर के लाल बाजार पुलिस स्टेशन के पास धमाका।

नई दिल्ली। बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) से आ रही है। श्रीनगर ( Srinagar ) के लाल बाजार ( Lalbazar ) में धमाके से हड़कंप मच गया है। इस धमाके में एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गई है। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं, इलाके की घेराबंदी कर तलाशी शुरू हो गई है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीनगर के लाल बाजार में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया गया है। लाल बाजार के उमर कॉलोनी में तैनात सीआरपीएफ जवानों पर ग्रेनेड फेंका गया है। इस धमाके में एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
https://twitter.com/ANI/status/1225300193580470272?ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि, पुलिस विस्फोट की घटना की पुष्टि करते हुए इस बात से इंकार किया कि यहां ग्रेनेड हमला किया है। उन्होंने कहा कि सुरक्षाबलों के नाके के नजदीक कूड़े में आग लगाई गई थी और उसमें पड़ी कोई बंद बोतल में यह विस्फोट हुआ है। एसएसपी जवान भी बोतल फटने के बाद हवा में उड़े उसके टूटे शीशों की वजह से घायल हुआ है। फिर भी इलाके में नाकाबंदी कर दी गई है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। इतना ही नहीं सुरक्षाबलों की टीम मौके पर पहुंच गई है और विस्फोट के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, ज्यादा जानकारी का अभी इंतजार है। वहीं, इस धमाके से इलाके में तनाव बना हुआ है। फिलहाल, ज्यादा जानकारी का अभी इंतजार है।

Home / Crime / जम्मू-कश्मीर: लाला बाजार में पुलिस स्टेशन के पास धमाका, एक जवान घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो