scriptजम्मू-कश्मीर: श्रीनगर मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर, 1 जवान शहीद | Jammu Kashmir: One Soldier martyred in Encounter | Patrika News
क्राइम

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर, 1 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़
दो आतंकी ढेर और एक जवान भी शहीद

Feb 05, 2020 / 02:42 pm

Kaushlendra Pathak

indian army

श्रीनगर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही है। श्रीनगर के बाहरी इलाके में बुधवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुए मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। जबकि, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ( CRPF ) का एक जवान भी शहीद हो गया।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार सुबह मोटरसाइकिल सवार आतंकवादियों ने सीआरपीएफ गश्ती दल पर गोलीबारी की, जिस वजह से एक जवान शहीद हो गया। वहीं, सीआरपीएफ ने जवाबी गोलीबारी में दोनों आतंकवादियों को मार गिराया। श्रीनगर सर्किल के सीआरपीएफ आईजी रविदीप शाही ने कहा कि सीआरपीएफ की ओर से तत्काल कार्रवाई की गई, जिसमें दोनों आतंकवादियों को मार गिराया गया।
वहीं, इस मुठभेड़ के बाद सेना के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और अतिरिक्त बलों की तैनाती की गई है। सीआरपीएफ ने कहा कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान की जा रही है। तलाशी अभियान भी शुरू हो चुका है। गौरतलब है कि यह बीते एक सप्ताह में दूसरा मुठभेड़ है। 31 जनवरी को, पुलिस टीम ने जम्मू के नगरौटा में टॉल पोस्ट के पास एक वाहन की तलाशी ली, जिसमें तीन पाकिस्तानी नागरिक सवार मिले। पुलिस ने तीनों आतंकवादियों को मुठभेड़ में मार गिराया था। फिलहाल, इलाके में तनाव बना हुआ है और सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।

Home / Crime / जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर, 1 जवान शहीद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो