scriptजम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ में आतंकियों ने पीडीपी नेता के गार्ड की बंदूक छीनी, लगा कर्फ्यू | Jammu Kashmir: Terrorist snatches pdp leaders guards Rifle | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ में आतंकियों ने पीडीपी नेता के गार्ड की बंदूक छीनी, लगा कर्फ्यू

locationनई दिल्लीPublished: Sep 13, 2019 02:48:39 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ में आतंकियों का दुस्साहस
दिनदहाड़े नेता के गार्ड से आतंकियों ने छीनी राइफल

jammu kashmir
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से घाटी में तनाव का माहौल बना हुआ है। कश्मीर के कई नेता अब भी हिरासत में हैं। सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए हैं। इसके बावजूद किश्तवाड़ में एक बड़ा हादसा हो गया। आतंकियों ने पीडीपी के नेता नसीर के गार्ड की राइफल छीन ली। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है और मामले की छानबीन की जा रही है। वहीं, इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को कुछ आतंकियों ने पीडीपी नेता नसीर के गार्ड से जबरन उनकी राइफल छीन ली। वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई और इलाके में कर्फ्यू लगा दिया। आसपास के सभी इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही सेना और पुलिस की टीमें शहर में सक्रिय हो गई हैं। इलाके में आंतिकयों को रोकने के लिए नाकेबंदी भी कर दी गई है। आशंका जताई जा रही है कि आतंकवादी किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं।
गौरतलब है कि इस साल किश्तवाड़ में हथियार छीनने की यह दूसरी घटना है। 8 मार्च, 2019 को नकाबपोश हमलावरों ने शहीदी मजार इलाके में पीएसओ दलीप कुमार के घर में घुसकर उसके पास से एके -47 राइफल और 90 गोलियां छीन लीं थीं।
पढ़ें- कश्मीर में हाई अलर्ट: अर्मी कैंप में ट्रेनिंग लेने के बाद अल-बद्र के 45 आतंकी घाटी में घुसने की फिराक में

jammu.jpeg
इधर, अधिकारियों ने कहा कि हजरतबल के आसपास के क्षेत्रों में ताजा प्रतिबंध लगाए गए हैं, जबकि शहर के आंतरिक इलाकों के पांच पुलिस थाना क्षेत्रों में प्रतिबंध जारी है। उन्होंने कहा कि कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए धारा 144 सीआरपीसी के तहत प्रतिबंध लगाए गए हैं। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो