scriptJharkhand: डायन बताकर महिला के साथ खौफनाक सलूक, सास पर भी अत्याचार | Jharkhand: murdered of woman by telling witch | Patrika News
क्राइम

Jharkhand: डायन बताकर महिला के साथ खौफनाक सलूक, सास पर भी अत्याचार

झारखंड (Jharkhand) के गिरिडीह (Giridih) में दिलदहलाने वाली घटना
डायन (Witch) के आरोप में महिला की बेहरहमी से हत्या ( Woman Murder )
भाई और सास घायल, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस (Jharkhand Police)

Aug 18, 2020 / 04:04 pm

Kaushlendra Pathak

Jharkhand: murdered of woman by telling witch

डायन बताकर महिला की हत्या।

नई दिल्ली। झारखंड (Jharkhand) से ऐसा मामला सामने आ रहा है, जिसने सनसनी मचा दी है। गिरिडीह ( Giridih ) जिले में एक महिला के ऊपर डायन (Witch) का आरोप लगाकार पड़ोसियों ने उसकी हरत्या कर दी है। इतना ही नहीं लोगों ने उसकी सास को भी जमकर पीटा है। फिलहाल, पुलिस ( Jharkhand Police ) ने मामले में शिकायत दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।
गिरिडीह में दिलदहलाने वाली वारदात

जानकारी के मुताबिक, घटना गिरिडीह जिले (Crime in Giridih ) के गांवा थानाक्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि 30 वर्षीय महिला के ऊपर पड़ोसियों ने डायन का आरोप लगाकर उसकी हत्या (Murder) कर दी। रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक महिला अपने भाई के साथ ससुराल आ रही थी। उसी दौरान उसके पड़ोसियों ने रास्ते में रोक लिया और ससुराल में घुसने से रोक दिया। आरोपियों के पास हथियार थे। वहीं, जब मृतका ने विरोध किया तो आरोपियों ने उस पर हमला शुरू कर दिया। पहले तो महिला को लाठी-डंडो से पीटा गया, उसके बाद सिर पर धारदार कुल्हाडी़ से हमला किया गया। वहीं, महिला की चीख-पुकार सुनकर उसका भाई और सास भी वहां पहुंच गई। लेकिन, आरोपियों ने उनकी भी जमकर पिटाई कर दी। इस हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि महिला ( Woman Murder ) की मौत हो गई।
मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

इधर, किसी ने घटना की जानकारी पुलिस ( Giridih Police ) को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। लेकिन, आरोपी पुलिस के सामने भी हथियार लेकर खड़े रहे। वहीं, मृतक महिला के पति का कहना है कि पड़ोसी महिला पर लगातार डायन का आऱोप लगा रहे थे और प्रताड़ित कर रहे थे। SP अमित रेणु ( Amit Renu ) का कहना है कि SDPO नवीन कुमार (Naveen Kumar) पूरे मामले की छानबीन कर रहे हैं। जल्द ही सच्चाई का पता लगाकर आरोपिोयं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मृतक के परिजनों का कहना है कि कालिका कुमार, मुंशी महोता, कपिल यावद, दिलीप यादव, धनराज यादव, सुनीता देवी, मंजू देवी, मालती देवी, सपना देवी ने महिला को पीट-पीटकर मार डाला है। वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Home / Crime / Jharkhand: डायन बताकर महिला के साथ खौफनाक सलूक, सास पर भी अत्याचार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो