scriptजम्मू-कश्मीरः सख्त पहरे के बावजूद पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों को बनाया निशाना | JK: Terrorists firing on CRPF jawans at school in Pulwama | Patrika News
क्राइम

जम्मू-कश्मीरः सख्त पहरे के बावजूद पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों को बनाया निशाना

सीआरपीएफ ने अतिरिक्त सुरक्षा बढ़ाई, तलाशी अभियान जारी।
यूरोपियन यूनियन के प्रतिनिधमंडल के दौरे को लेकर कड़ी सुरक्षा।
सोमवार को दो वारदातों में आम नागरिकों को बनाया था निशाना।

नई दिल्लीOct 29, 2019 / 09:21 pm

अमित कुमार बाजपेयी

Ceasefire Violation

फायरिंग के बाद सीमा पर तनाव, पाकिस्तानी सेना और इंडियन आर्मी आमने-सामने

जम्मू। एक तरफ मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में जमीनी हालात का जायजा लेने यूरोपियन यूनियन (ईयू) के सांसदों का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा है, तो दूसरी तरफ घाटी में आतंकी अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे। आलम यह है कि सोमवार को दो वारदातों के बाद मंगलवार दोपहर बाद आतंकियों ने पुलवामा के एक स्कूल में तैनात सीआरपीएफ जवानों को निशाना बनाते हुए फायरिंग की।
दोहरे आतंकी हमले से थर्राया जम्मू-कश्मीर, कुछ देर पहले ही आतंकियों ने यहां पर किया.. इतने लोगों

इस संबंध में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने बताया कि जम्मू के पुलवामा जिले के द्रबगाम में एक स्कूल में परीक्षा केंद्र बनाया गया है। यहां पर सीआरपीएफ तैनात है। अज्ञात आतंकियों ने सीआरपीएफ शिविर को निशाना बनाते हुए 6-7 राउंड फायरिंग की।
जम्मू-कश्मीर डीजीपी का दावा, इस आतंकी संगठन का हो गया सफाया

सीआरपीएफ की ओर से आगे जानकारी दी गई कि परीक्षा केंद्र को सुरक्षा प्रदान करने के लिए यहां पर स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ को तैनात किया गया था। इस फायरिंग में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।
https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
केंद्रीय बल ने कहा कि अब मौके पर अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात कर दिए गए हैं और तलाशी अभियान चालू कर दिया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले सोमवार को भी आतंकियों ने घाटी में दो अलग-अलग जगह हमले किए थे। पहला हमला दोपहर को बारामूला जिले के सोपोर में एक बस स्टैंड के नजदीक किया था। यहां आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया था, जिसमें करीब 20 लोग घायल हो गए थे।
बॉर्डर सिक्योरिटी को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उठाया बड़ा कदम, आर्मी को ‘वो’ मिसाइलें दी जिनसे..

आतंकियों ने यहां पर आम नागरिकों को निशाना बनाया था। हमले में गंभीर रूप से घायल 6 व्यक्तियों को बाद में श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया।
वहीं, इसके बाद रात को आतंकियों ने अनंतनाग में आम नागरिकों पर फायरिंग की और इसमें एक ट्रक डाइवर को गोली लगने से उसकी जान चली गई। हालांकि मंगलवार को सुरक्षा बलों ने फायरिंग करने वाले एक आतंकी को ढेर कर दिया था।

Home / Crime / जम्मू-कश्मीरः सख्त पहरे के बावजूद पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों को बनाया निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो