scriptदिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट में फिर भिड़े पुलिस और वकील, दो दिन में दूसरी घटना | Karkardooma court lawyers beaten police after tis hazari violance | Patrika News
क्राइम

दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट में फिर भिड़े पुलिस और वकील, दो दिन में दूसरी घटना

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हुई हिंसा के विरोध में आज हड़ताल पर वकील
कड़कड़डूमा कोर्ट में वकीलों ने की पुलिस की पिटाई
तुरंत मौके पर पहुंचा अतिरिक्त पुलिस बल

नई दिल्लीNov 04, 2019 / 01:55 pm

धीरज शर्मा

369.jpg
नई दिल्ली। दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हुई हिंसा का आग अभी बुझी भी नहीं थी कि एक बार फिर दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट में पुलिस और वकीलों के बीच झड़प का मामला सामने आया है। दरअसल सोमवार को तीसर हजारी कोर्ट में हुई हिंसा के विरोध में सोमवार को वकील हड़ताल पर हैं।
इस बीच कड़कड़डूमा कोर्ट में पुलिस और वकीलों के बीच सोमवार को झड़प हुई है। वकीलों ने एक पुलिसकर्मी को पीट दिया है। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि 2 नवंबर को तीस हजारी कोर्ट में हुए खूनी संघर्ष के बाद ये छोटी सी लड़ाई भी बड़ा मोड़ ले सकती है।
महाराष्ट्र में शिवसेना से सियासी जंग के बीच बीजेपी का बड़ा दांव, प्रदेश में दोबारा चुनाव की तैयारी! 9 तारीख तक…

https://twitter.com/ANI/status/1191243420964016128?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw
‘आप’ ने गृहमंत्री से की न्यायिक जांच की मांग
आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर तीस हजारी कोर्ट में वकीलों की निर्ममता से पिटाई का आरोप लगाते हुए गृह मंत्री अमित शाह से मामले की न्यायिक जांच कराने की मांग की।
अधिकारियों और चश्मदीदों के अनुसार शनिवार दोपहर तीस हजारी कोर्ट परिसर में वकीलों और पुलिस के बीच झड़प में कम से कम 20 पुलिसकर्मी और कई वकील घायल हो गये जबकि कई वाहनों में तोड़फोड़ की गयी।
आप के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा कि दिल्ली शर्मनाक कानून-व्यवस्था की गवाह बनी, जहां दिल्ली पुलिस के कुछ अधिकारियों ने तीस हजारी कोर्ट में वकीलों पर क्रूरतापूर्वक हमला किया।

चड्ढा ने कहा कि यह और भी ज्यादा चौंकाने वाला है कि पुलिस ने निहत्थे वकीलों पर गोली चलाई। दिल्ली पुलिस ने वकीलों पर गोलियां चलाकर अपनी क्रूरता और अत्याचार की झलक पेश की है। गोलीबारी…कुछ गंभीर सवाल उठाती है।

Home / Crime / दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट में फिर भिड़े पुलिस और वकील, दो दिन में दूसरी घटना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो