scriptकर्नाटक: BJP सांसद के साथ भेदभाव, गोलारहट्टी में घुसने की नहीं मिली इजाजत | Karnataka: partiality With Bjp MP a narayanaswamy | Patrika News
क्राइम

कर्नाटक: BJP सांसद के साथ भेदभाव, गोलारहट्टी में घुसने की नहीं मिली इजाजत

BJP सांसद ए.नारायणस्वामी का गोलारहट्टी के ग्रामीणों पर गंभीर आरोप
ए.नारायणस्वामी को ग्रामीणों ने गांव में जाने की इजाजत नहीं दी

Sep 17, 2019 / 01:18 pm

Kaushlendra Pathak

A. Narayanaswamy
नई दिल्ली। कर्नाटक से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। चित्रदुर्ग से बीजेपी के सांसद ए.नारायणस्वामी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि गोलारहट्टी में उनके साथ भेदभाव किया गया है। उन्होंने कहा कि उनके साथ यह भेदभाव उनकी जाति को लेकर किया गया है। वहीं, मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश दिए हैं।
सांसद नारायणस्वामी का आरोप है कि कुछ अधिकारियों के साथ वे गोला समुदाय के गांव गोलारहट्टी गए थे। उन्होंने बताया कि गांव पहुंचते ही कुछ लोगों ने कहा कि आप अनुसूचित जाति से हैं। लिहाजा, आपको गांव में प्रवेश करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। लोगों ने उनसे वापस लौट जाने के लिए कहा। लोगों का कहना था कि गोलारहट्टी में किसी दलित या निचली जाति के व्यक्ति का प्रवेश वर्जित है। गौरतलब है कि नारायणस्वामी दलित हैं, जबकि गोला समुदाय अन्य पिछड़ी जाति से आते हैं।
पढ़ें- दिल्ली मेट्रो ट्रैक पर कूदा शख्‍स, येलो लाइन की सेवाएं प्रभावित

bjp_1.jpg
बताया जा रहा है कि गांव वालों ने किसी को प्रवेश करने की इजाजत नहीं दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए बीजेपी सांसद नारायणस्वामी अधिकारियों के साथ वापस लौट गए। सांसद ने इस मामले को लेकर शिकायत भी की है।
पढ़ें- दिल्ली: पुलिस ने पकड़ा खानदानी चोर, परिवार ही नहीं पूरा गांव करता था चोरी

वहीं, पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं। एसपी ने कहा कि फिलहाल यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि सांसद को रोकने वाले कौन से लोग थे। लोगों की पहचान की जा रही है। दोषियों के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई की जा सकती है।

Home / Crime / कर्नाटक: BJP सांसद के साथ भेदभाव, गोलारहट्टी में घुसने की नहीं मिली इजाजत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो