scriptदिल्ली मेट्रो ट्रैक पर कूदा शख्‍स, येलो लाइन की सेवाएं प्रभावित | Delhi metro yellow line service delay due to a passenger on track | Patrika News
क्राइम

दिल्ली मेट्रो ट्रैक पर कूदा शख्‍स, येलो लाइन की सेवाएं प्रभावित

दिल्ली मेट्रो ( Delhi Metro ) की येलो लाइन सेवाएं हुईं बाधितGTB नगर मेट्रो स्‍टेशन पर ट्र्रैक पर कूदा शख्सDMRC ने ट्वीट कर दी जानकारी

Sep 16, 2019 / 04:50 pm

Shivani Singh

magenta-line_660.jpg

नई दिल्ली। दिल्‍ली मेट्रो से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां के येलो लाइन (Yellow Line) मेट्रो ट्रैक पर अचानक एक शख्स आ गया, जिससे मेट्रो सेवाएं प्रभावित हो गई। दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) के मुताबिक यह वाक्या समयपुर बादली-हुडा सिटी सेंटर रूट के GTB नगर मेट्रो स्‍टेशन का है।

यह भी पढ़ें

हिन्दी पर मचे बवाल को लेकर कमल हासन का बड़ा बयान, कोई ‘शाह’ 1950 का वादा नहीं तोड़ सकता

इस बारे में दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है। DMRC ने ट्वीट किया, ‘मेट्रो ट्रैक पर किसी व्यक्ति के आने की वजह से समयपुर बादली-हुडा सिटी सेंटर रूट के GTB नगर मेट्रो स्‍टेशन की सेवाएं कुछ समय के लिए बाधिक हैं।’इसके बाद दिल्‍ली मेट्रो ने एक बयान जारी कर अन्‍य रूट पर मेट्रो के समान्‍य परिचालन की जानकारी दी।

https://twitter.com/OfficialDMRC/status/1173432447863705603?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि मेट्रो से रोजाना बड़ी तादात में लोग ऑफिस जाते हैं। लेकिन इस तरह की समस्या की वजह से उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

हालांकि डीएमआरसी ने इन मामलों पर रोक लगाने के लिए कई कदम उठाए हैं। इस तरह की घटना के लिए मेट्रो की नई लाइनों की व्यवस्था की गई हैं। लेकिन पहले की रूट पर ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है। हालांकि दिल्ली मेट्रो प्रशासन इस पर काम कर रही है।

यह भी पढ़ें

ऑनर किलिंग: साले ने बहन और जीजा पर बरसाईं गोलियां, फिर धारदार हथियार से काट दिया शरीर

गौरतलब है कि बीते 11 सिंतबर को एक 40 वर्षीय शख्स ने मेट्रो के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। यह घटना आदर्श नगर मेट्रो स्‍टेशन पर हुई थी। शख्स ने चलती मेट्रो के आगे छलांग लगा दी थी। जिससे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Home / Crime / दिल्ली मेट्रो ट्रैक पर कूदा शख्‍स, येलो लाइन की सेवाएं प्रभावित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो