scriptनापाक हरकत: पाकिस्तान ने नौशेरा-सुंदरबनी में दागे गोले, एलओसी पर हलचल तेज | Kashmir: Pakistan army strikes at Naushera-Sunderbani sector | Patrika News
क्राइम

नापाक हरकत: पाकिस्तान ने नौशेरा-सुंदरबनी में दागे गोले, एलओसी पर हलचल तेज

दुनिया के सामने अमन और शांति की बात करने वाला पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

Mar 07, 2019 / 09:32 am

Mohit sharma

news

नापाक हरकत: पाकिस्तान ने नौशेरा-सुंदरबनी में दागे गोले, एलओसी पर हलचल तेज

जम्मू कश्मीर। दुनिया के सामने अमन और शांति की बात करने वाला पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। इसी का नतीजा है कि पाकिस्तान लगातार संघर्षविराम का उल्लघंन कर रहा है, जबकि पुलवामा हमले और भारत की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई के बाद इन घटनाओं में इजाफा हुआ है। एलओसी से सटे इलाकों में पाक की ओर से लगातार गोलाबारी और फायरिंग की जा रही है। सबसे खराब हालात राजौरी के नौशेरा और सुंदरबनी सेक्टर में बने हुए हैं। यहां पाक सेना तोपों से गोलाबारी कर रही है। हालांकि भारतीय जवान पाक फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। आपको बता दें कि पाकिस्तान पिछले सात दिनों में एलओसी पर 60 बार सीजफायर तोड़ चुका है।

कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं हार्दिक पटेल, इस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना

पाकिस्तान ने सीमा पर सैन्य उपकरणों को बढ़ाया

वहीं, सेना की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि पाकिस्तानी सेना को चेतावनी दी गई है कि वो निर्दोष नागरिकों को निशाना न बनाए। पिछले 24 घंटे की बात करें तो पाक सेना ने कृष्णा घाटी और सुंदरबनी में अधिक क्षमता वाले हथियारों से फायरिंग की है। रक्षा सूत्रों की मानें तो पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा पर अब अतिरिक्त सैनिक तैनात करने शुरू कर दिए हैं। यहां तक कि पाकिस्तान ने अफगानिस्तान सैनिकों को बुलाकर एलओसी पर तैनात किया है। खबर तो यहां तक कि पाकिस्तान ने सीमा पर सैन्य उपकरणों को बढ़ाया है।

जम्मू-कश्मीर: हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

इलाके में सर्च ऑपरेशन कर दिया शुरू

वहीं, जम्मू-कश्मीर में हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता लगी है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया है। हालांकि मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने स्थानीय लोगों से सहयोग की अपील करते हुए इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

Home / Crime / नापाक हरकत: पाकिस्तान ने नौशेरा-सुंदरबनी में दागे गोले, एलओसी पर हलचल तेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो